Mia Khalifa Sexy Video

Mia Khalifa Sexy Video: मियां खलीफा ने शेयर की ऐसी तस्वीरें, देखकर मचल उठेगा आपका भी मन

Mia Khalifa Sexy Video: ऐसी ही कुछ तस्वीरों में लोगों की बात की जाए तो उन्होंने खुले बालों के साथ साथ एक छोटा सा खूबसूरत सा पेंडेंट भी पहना हुआ है। इसी के साथ-साथ उनके हाथों पर कई तरीके के टैटू भी बने हुए हैं। जो कि फैंस का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  August 22, 2023 / 04:54 PM IST, Published Date : August 22, 2023/4:54 pm IST

Mia Khalifa Sexy Video: पॉर्न इंडस्ट्री में काफी अधिक नाम कमाने वाली मियां खलीफा आज के वक्त में किसी भी नाम की मोहताज नहीं है। सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी मियां खलीफा (Mia Khalifa) कई बार कुछ ना कुछ ऐसा कर जाती है कि वह चर्चा में बनी रहती हैं। मियां खलीफा (Mia Khalifa) ट्विटर के साथ-साथ टिक टॉक पर भी काफी ज्यादा फेमस है। बता दें कि वह सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा एक्टिव रहती हैं। इसी के साथ आए दिन कुछ ना कुछ शेयर भी करती रहती हैं।

ऐसी ही कुछ तस्वीरों में लोगों की बात की जाए तो उन्होंने खुले बालों के साथ साथ एक छोटा सा खूबसूरत सा पेंडेंट भी पहना हुआ है। इसी के साथ-साथ उनके हाथों पर कई तरीके के टैटू भी बने हुए हैं। जो कि फैंस का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर रहे हैं।

Mia Khalifa Sexy Video आपको बता दें कि इस पोस्ट पर काफी सारे कमेंट और लाइक भी देखे जा सकते हैं। कुछ ही वक्त में इस पर 11 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। इसी के साथ साथ मियां खलीफा के फैंस से कमेंट करके उनकी तारीफ भी करते हुए नजर आ रहे हैं। कोई तो फायर इमोजी भेज रहा है तो कोई दिलवाले इमोजी भेज रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mia K. (@miakhalifa)

read more: जब विश्व कप जीतने का प्रयास कर रहे हों तो किसी स्थान के लिए कोई प्रबल दावेदार नहीं होता: गंभीर

read more:  Jagdalpur News: खत्म हुआ दशकों का इंतजार…, अब बस्तर में ही होगा स्टील का उत्पादन