Sushmita Sen disguised as a eunuch, Taali's strong look went viral

किन्नर के भेष में भौकाल मचाने आ रही मिस यूनिवर्स, बोली- ‘ताली बजाऊंगी नहीं, बजवाऊंगी’, वायरल हुआ Taali का दमदार लुक

किन्नर के भेष में भौकाल मचाने आ रही मिस यूनिवर्स, बोली- 'ताली बजाऊंगी नहीं, बजवाऊंगी', Taali's strong look went viral

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:24 PM IST, Published Date : December 4, 2022/12:24 pm IST

Taali’s strong look went viral: मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई हैं। पहले लव लाइफ को लेकर एक्ट्रेस हेडलाइन्स में बनी हुई थीं और अब अपनी अपकमिंग वेब सीरीज को लेकर सुष्मिता चर्चा में हैं। इस बार सुष्मिता का ऐसा अवतार नजर आने वाला है, जो पहले कभी नहीं देखा गया हो और जिसकी फैंस ने शायद कभी उम्मीद भी ना की हो। सुष्मिता सेन ने भले ही लंबे वक्त बाद पर्दे पर वापसी की हो, लेकिन एक्ट्रेस इस बार एक अनोखे किरदार में दिखने वाली हैं और ये किरदार एक किन्नर का होगा।

Read more: Hot अंदाज में क्रिकेट खेलते हुए इस बला का वायरल हुआ वीडियो, एक्ट्रेस ने लगाए शॉट पे शॉट 

सुष्मिता सेन ने लंबे समय से पर्दे से दूरी बनाई हुई थी। एक्ट्रेस ने आर्या सीरीज से कमबैक करते हुए दर्शकों को सरप्राइज दिया था। अब एक्ट्रेस फैंस के सामने एक नई वेब सीरीज और बिल्कुल ही नए किरदार में नजर आने वाली हैं। ये किरदार किसी और नहीं, बल्कि एक किन्नर का होने वाला है।

इस वेब सीरीज में सुष्मिता सेन ट्रांसजेंडर गौरी सावंत की भूमिका निभाती हुई नजर आने वाली हैं। इस वेब सीरीज का नाम ताली है। एक्ट्रेस दर्शकों को अपना खतरनाक अवतार दिखाने एक बार फिर लौट रही हैं। सुष्मिता सेन ने अपनी अपकमिंग वेब सीरीज को लेकर पोस्ट शेयर किया। एक्ट्रेस का लुक इस वेब सीरीज में जितना खतरनाक है। उससे शानदार उनका कैप्शन है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

Read more: खलबली मचा रहा ये 200MP कैमरे वाला धमाकेदार फोन, फीचर्स जानकर करेगा खरीदने का मन, यहां जानें डिटेल्स 

Taali’s strong look went viral: एक्ट्रेस ने लिखा- मैं ताली नहीं बजाऊंगी। मैं खेलूंगी। ये गौरी सावंत जी पर बनी वेब सीरीज से पहला लुक है। सुष्मिता ने कहा कि इस खूबसूरत किरदार को निभाने और कहानी को दुनिया से रूबरू करवाने का सौभाग्य मुझे मिला। इस बात से ज्यादा अच्छा और कुछ नहीं हो सकता। सभी को सम्मान के साथ जीने का अधिकार है।

बताते चलें कि लंबे वक्त से फिल्मों से दूर सुष्मिता ने आर्या से ओटीटी प्लेटफॉर्म से कमबैक किया था। एक्ट्रेस की ये वेब सीरीज हिट रही थी। अब तक इसके दो सीजन आ चुके हैं और दोनों को ही दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें