टिक टॉक सुपरस्टार निशा गुरगैन के नाम से वायरल हो रहा MMS, वीडियो को लेकर निशा ने कही ये बात | nisha guragain viral video sex MMS going viral in the name of Tick Talk Superstar Nisha guragain

टिक टॉक सुपरस्टार निशा गुरगैन के नाम से वायरल हो रहा MMS, वीडियो को लेकर निशा ने कही ये बात

टिक टॉक सुपरस्टार निशा गुरगैन के नाम से वायरल हो रहा MMS, वीडियो को लेकर निशा ने कही ये बात

: , March 11, 2021 / 02:41 PM IST

नई दिल्ली। भारत के टॉप 5 Tiktok स्टार्स में शामिल निशा गुरगैन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल सोशल मीडिया में उनके नाम से एक अश्लील एमएमएस तेजी से वायरल हो रहा है। 

Read More News: तोड़फोड़ के खिलाफ भार्गव का आज सांकेतिक प्रदर्शन, दिग्विजय सिंह, सुरेश पचौरी के साथ वरिष्ठ कांग्रेस नेता होंगे शामिल

हालांकि निशा ने साफ किया है कि वीडियो में दिख रही लड़की वह नहीं हैं। वहीं जिसने भी उनके नाम से यह वीडियो वायरल कर रहा है उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की चेतावनी दी है।

Read More News: देश में बीते 24 घंटे में 17,296 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, 407 ने तोड़ा दम, संक्रमितों की संख्या 4 लाख 90 हजार के पार

उल्लेखनीय है कि गुरुवार को Tiktok स्टार सिया कक्कड़ ने खुदकुशी कर ली। मौत को लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। वहीं आज एक और टीकटॉकर के नाम से अश्लील एमएमएस सोशल मीडिया में वायरल होने से हड़कंप मच गया है।

Read More News: राजधानी में कोरोना के 44 नए मरीज मिले, इधर राजभवन में फिर से 5 लोगों की​ रिपोर्ट आई पॉजिटिव

Read More News: सरोज के जीरम पर दिए बयान को लेकर कांग्रेस नेता शैलेष ने किया पलटवार, कहा- महिलाएं तो ममता की मूर्ति होती है..

इस कॉपी में निशा ने पुलिस को बताया है कि वह वीडियो उन्हीं का है जिसे पता नहीं किसने वायरल कर दिया है। फिलहाल इन सब बातों की पुष्टि होना बाकी है। जब तक निशा इस मामले में बयान नहीं देगी तब तक कुछ नहीं कहा जा सकता।

Read More News: लक्ष्मी वेंचर टेडेसरा में सेंट्रल जीएसटी की टीम ने दी दबिश, 12 सदस्यीय टीम जांच में जुटी

 

#HarGharTiranga