MMS video leak Anjali Arora after video viral

MMS लीक होने के बाद अंजलि अरोड़ा का एक और वीडियो हुआ वायरल, देखते ही भड़क रहे लोग

MMS लीक होने के बाद अंजलि अरोड़ा का एक और वीडियो हुआ वायरल, देखते ही भड़क रहे लोग! MMS video leak Anjali Arora after video viral

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:33 AM IST, Published Date : December 4, 2022/1:33 am IST

नईदिल्ली। MMS video leak Anjali Arora कच्चा बादाम गाने पर रातोंरात फेमस होने वाली अंजली आरोरा इन दिनों काफी चर्चा में है। वो कोई और नहीं एक एमएमस वीडियो को लेकर काफी सुर्खियों में है। हालंकि वो वीडियो अंजली आरोरा का नहीं है। लेकिन वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद वो काफी चर्चे में बनी हुई है। एमएमएस वायरल होने के बाद अंजली आरोरा को काफी बदनामियों का सामना करना पड़ा है।

Read More: urfi javed new pic: टॉपलेस हुई उर्फी जावेद, बॉडी के इस पार्ट पर लगवाया चांदी का वर्क, तेजी से वायरल हो रही ये फोटोज, क्या आपने देखा? 

MMS video leak Anjali Arora हालही में अंजली आरोरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें अंजली हाजी अली दरगाह में पहुंची है और चादर चढ़ा रही है। वीडियो में एक्ट्रेस सलवार सूट में नजर आ रही है। उनके वीडियो में एक यूजर्स ने लिखा है कि इसे देखकर अब वो वीडियो का सीन याद आ रहा है। एक अन्य ने लिखा- इसको क्यों सिर पे चढ़ा रहे हो। ये कौन सी हीरोइन है। एक ने ताना मारते हुए लिखा- एमएमएस वायरल हुआ फिर भी पब्लिक में।

Read More: दुल्हन को देखकर बेकाबू हुआ दुल्हा, कर दी ऐसी हरकत…. सन्न रह गए लोग 

बता दें कि अंजली आरोरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वो आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज वीडियो शेयर करते रहती है। कई बार उन्हें ट्रोल का शिकार भी होना पड़ता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers