urfi javed topless and boldness pics photos viral

urfi javed new pic: टॉपलेस हुई उर्फी जावेद, बॉडी के इस पार्ट पर लगवाया चांदी का वर्क, तेजी से वायरल हो रही ये फोटोज, क्या आपने देखा?

urfi javed topless pics : जब उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस सोशल मीडिया पर सुर्खियों बटोरती रहती हैं। उनकी इसी अदा पर फैंस उन पर जान छिड़कते हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:53 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:53 pm IST

urfi javed topless pics : जब उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस सोशल मीडिया पर सुर्खियों बटोरती रहती हैं। उनकी इसी अदा पर फैंस उन पर जान छिड़कते हैं। उनकी अदाओं पर मरते हैं। उनके वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं। उर्फी जावेद मानसून में फिर कहर बरपाया है। उर्फी जावेद का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।  उर्फी जावेद टॉपलेस तो हुईं हैं, लेकिन इसे उन्होंने ट्विस्ट दिया है। उर्फी जावेद ने अपनी बॉडी पर फ्रंट पार्ट में चांदी का वर्क लगाया है, जिससे अपने बॉडी पार्ट्स को कवर किया है। उर्फी जावेद ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की सारी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

read more :  बॉलीवुड की पहली ब्यूटी क्वीन थी ये एक्ट्रेस, पहली महिला सुपर स्टार के रूप में मनवाया था लोहा

उर्फी जावेद ने अपने फोटोशूट्स की तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “इल्यूमिनेटिंग, इसके लिए मैंने चांदी के वर्क का इस्तेमाल किया है।” उर्फी जावेद के फैन्स उनके इस फोटोशूट को बहुत पसंद कर रहे हैं। कोई हार्ट इमोजी तो कोई फायर इमोजी बनाकर कॉमेंट कर रहा है। एक फैन ने तो उर्फी जावेद को ‘बर्फी’ बता दिया है। कुछ ही मिनटों में उर्फी जावेद की इस पोस्ट पर 40 हजार के करीब लाइक्स आ चुके हैं। हर ओर लोग इसे शेयर कर रहे हैं और उनके जज्बे की तारीफ कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

read more : Amit Shah Visit In Raipur: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को काला झंडा दिखाने की कोशिश, 10 से ज्यादा सपा नेता गिरफ्तार 

उर्फी जावेद को देखकर कोई कह ही नहीं सकता कि वह टॉपलेस हुईं हैं। इतनी क्रिएटिविटी से उर्फी जावेद ने खुद को प्रेजेंट किया है जो काबिले-तारीफ नजर आता है। न्यूड मेकअप के साथ बालों में जेल लगाकर पीछे की ओर उन्हें सेट किया हुआ है। उर्फी जावेद को जितने लोग ट्रोल करते हैं, उतने ही उनको चाहने वाले भी हैं। उर्फी जावेद का फोटोशूट उनके चाहने वालों में बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

read more : इस तारीख से बंद होने जा रहा है ये बैंक, RBI ने कैंसिल किया लाइसेंस, देख लें यहां पर कहीं आपका तो बैंक एकाउंट नहीं 

और भी है बड़ी खबरें…