Monalisa Hot Photos

Monalisa Hot Photos: घांघरा चोली पहन अभिनेत्री मोनालीसा ने दिए सेक्सी पोज, फोटो देख यूजर्स ने कर दिए ऐसे कमेंट …जानें

अभिनेत्री को इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई फोटो में आप देख सकते हैं कि  उन्होने गोल्डन ऑरेंज कलर का घांघरा चोली पहन रखा है।

Edited By :   Modified Date:  January 4, 2023 / 12:52 PM IST, Published Date : January 4, 2023/12:49 pm IST

Monalisa Hot Photos: भोजपुरी सिनेमा की जानीमानी अभिनेत्री मोनालीसा अपने बोल्ड अंदाज से आए दिन फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ाती रहती हैं। हाल में अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है जिसमें वोया पहने बेहद दिलकश अंदाज में पोज देती नजर आ रही है। यह तश्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Read More: Income Tax भरने वालों को मोदी सरकार ने दिया बड़ा तोहफा, अब मिलेगा ये फायदा 

अभिनेत्री को इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई फोटो में आप देख सकते हैं कि  उन्होने गोल्डन ऑरेंज कलर का घांघरा चोली पहन रखा है। साथ में वे इस पोस्ट में अपने फैंस को प्यार और सपोर्ट करने के लिए धन्यावाद भी लिखती है। मोनालीसा ने हाल ही में बोल्ड सीरीज में भी काम किया है। जो कि बेहद पॉपुलर रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

Monalisa Hot Photos अभिनेत्री की इस फोटो में पर यूजर्स ने कमाल ने कमाल के कमेंट भी किए हैं। किसी ने कहा कि आप बहुत खूब सूरत दिखती हैं तो किसी ने कहा कि ओल्ड वोमेन को किसी ने अपनी असफलता की वजह बताया है।

Read More: “जिस दोस्त ने अंजली को मरते हुए सड़क पर छोड़ दिया….उसपे भरोसा ?” महिला आयोग की अध्यक्ष ने पीड़िता की दोस्त पर कही ये बात

 
Flowers