Monalisa New Sexy Video

Monalisa New Video: ब्लैक नेट साड़ी में Monalisa ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, हुस्न के जलवे देख दीवाने हुए फैंस

Monalisa New Sexy Video: ब्लैक नेट साड़ी में Monalisa ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, हुस्न के जलवे देख दीवाने हुए फैंस

Edited By :   Modified Date:  March 16, 2023 / 01:56 PM IST, Published Date : March 16, 2023/1:56 pm IST

मुंबई। Monalisa New Sexy Video: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। आज भी हर कोई मोनालिसा और उनकी अदाओं का दीवाना बना हुआ है। मोनालिसा अक्सर अपनी तस्वीरों से इंटरनेट पर आग लगा देती है। उनकी हर फोटो को खूब सारे लाइक्स और कमेंट्स मिलते हैं। मोनालिसा भी अपने फैंस के लिए समय-समय पर नई-नई बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

इन दिनों मोनालिसा ने एक नया वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में मोनालिसा ने ब्लैक नेट की साड़ी पहनकर अपनी अदाओं का जलवा बिखेरा है। इसके साथ ही आगे इस वीडियो में मोनालिसा ने प्रिंटेड वनपीस क्रॉप टॉप में भी कुछ तस्वीरें डाली हैं। मोनालिसा की इस वीडियो को अबतक खूब लाइक्स मिले हैं। मोनालिसा की इन तस्वीरों और वीडियो को देखकर फैंस की खुद पर काबू नहीं कर पा रहे हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

Monalisa New Sexy Video: इस वीडियो में एक्ट्रेस ब्लैक नेट साड़ी में बेहद बोल्ड और ग्लैमरस लग रही है। इसके अलावा मोनालिसा ने इस वीडियो में अपनी फोटोशूट की कुछ तस्वीरें भी डाली है। इन तस्वीरों में मोनालिसा की अदाएं देखकर हर कोई उनका फैन बन गया है। साड़ी में मोनालिसा की दिलकश अदाएं देखकर हर कोई उनका दीवाना बन गया है।