19 साल की एक्ट्रेस का हुआ ब्रेकअप, TV पर बॉयफ्रेंड के साथ हुई इंटीमेट, कुछ दिनों बाद टूटा रिश्ता |

19 साल की एक्ट्रेस का हुआ ब्रेकअप, TV पर बॉयफ्रेंड के साथ हुई इंटीमेट, कुछ दिनों बाद टूटा रिश्ता

Samarth Jurel and Isha Malviya broke up: दोनों की बिग बॉस 17 में रोमांटिक केमिस्ट्री दिखी थी। स्क्रीन पर वो कई बार इंटीमेट हुए थे। समर्थ से पहले ईशा का रिश्ता अभिषेक कुमार के साथ था। बीबी हाउस में ईशा के साथ दोनों नजर आए थे।

Edited By :   Modified Date:  April 17, 2024 / 03:03 PM IST, Published Date : April 17, 2024/3:02 pm IST

Samarth Jurel and Isha Malviya broke up : शायद इस बात का अंदाजा सभी को था। जी हां, टीवी टाउन के मोस्ट फेवरेट कपल समर्थ जुरेल और ईशा मालवीय का ब्रेकअप हो गया है। ईशा-समर्थ का रिश्ता टूट गया है। इतना ही नहीं दोनों के एक दूसरे को अनफॉलो करने की खबरें सामने आई थीं। इसके बाद से ही उनके अलग होने की अटकलें लग रही थी। लेकिन अब ब्रेकअप की इन खबरें कन्फर्म हो गईं हैं। समर्थ जुरेल के मैनेजर ने एक्टर का ईशा संग ब्रेकअप कंफर्म कर दिया है।

Samarth Jurel and Isha Malviya broke up एक्टर के मैनेजर ने बताया कि ईशा और समर्थ अब साथ नहीं हैं। समर्थ अभी इस बारे में बात नहीं करना चाहते है। हाला कि इस कपल के ब्रेकअप की वजह का अभी खुलासा नहीं हो सका है। बीते दिनों उन्होंने होली साथ में मनाई थी।

Samarth Jurel and Isha Malviya broke up: सवाल उठ रहे हैं कि ऐसा क्या हुआ कि उनका रिश्ता टूट गया, इसकी जानकारी नहीं हैं रियलिटी शो बिग बॉस में ईशा के अफेयर्स की पोल खुली थी। इसके बाद अभिषेक कुमार और मुनव्वर फारुकी ने दावा किया था ईशा का समर्थ संग रिश्ता लंबा नहीं टिकेगा। बिग बॉस खत्म होने के कुछ महीनों बाद रिश्ता टूट जाएगा।

आखिरकार उनकी बात सही साबित हुई। दोनों की बिग बॉस 17 में रोमांटिक केमिस्ट्री दिखी थी। स्क्रीन पर वो कई बार इंटीमेट हुए थे। समर्थ से पहले ईशा का रिश्ता अभिषेक कुमार के साथ था। बीबी हाउस में ईशा के साथ दोनों नजर आए थे।

read more:  Pitambara Temple Datia: आज चैत्र नवरात्रि का अंतिम दिन, ‘राजसत्ता’ की मां देवी… जहां विश्व के तमाम देशों से दर्शन के लिए आतें हैं भक्त…

read more: Mahasamund Lok Sabha Election 2024 : महासमुंद में भाजपा की मुश्किल, कांग्रेस को खरा उतरने की कसौटी, एक क्लिक में जानें चुनावी समीकरण

 
Flowers