Happy Birthday Mouni Roy

Happy Birthday Mouni Roy: अपना 37वां जन्मदिन मना रही एक्ट्रेस, जानें कैसा रहा टीवी की ‘नागिन’ से लेकर ब्रह्मास्त्र की ‘जुनून’ तक का सफर

Mouni Roy B'day: फिटनेस और फैशन सेंस के मामले में बीटाउन की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को कड़ी टक्कर देती हैं मौनी रॉय

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:55 AM IST, Published Date : December 4, 2022/2:55 am IST

नई दिल्ली। Mouni Roy B’day: बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय का आज 28 सितंबर को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। बता दे कि मौनी आज 37 साल की हो गई हैं। मौनी रॉय का जन्म 28 सितंबर 1985 को पश्चिम बंगाल के कूच बिहार में हुआ था। आज मौनी इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान रखती हैं। मौनी ने टीवी से बॉलीवुड तक का सफर ऐसे ही तय नहीं किया है, इसके लिए उन्होंने काफी मेहनत भी की है।

लोकतंत्र की गुणवत्ता पर ये क्या बोल गए विदेश मंत्री, सुनकर आप भी रह जाएंगे दंग

माता पिता चाहते थे कि पत्रकार बनें

Mouni Roy B’day: मौनी शुरुआत से ही एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपना करियर बनाना चाहती थीं। मौनी ने अपनी स्कूली पढ़ाई भी पश्चिम बंगाल से ही की। उसके बाद उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी के मिरांडा हाउस कॉलेज से ग्रेजुएशन किया। इतना ही नहीं मौनी के माता पिता चाहते थे कि वह एक पत्रकार बनें। जिसके लिए उन्होंने मौनी का दाखिला दिल्ली के जामिया मिल्लिया इस्लामिया के मास कम्यूनिकेशन कोर्स में भी कराया। लेकिन मौनी रॉय की रूचि तो हमेशा से ही एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में थी।

बीटाउन की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को कड़ी टक्कर देती है मौनी

Mouni Roy B’day: मॉनी अपने फिटनेस और फैशन सेंस के मामले में बीटाउन की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को कड़ी टक्कर दे रही हैं। अपने जबरदस्‍त लुक्‍स की वजह से वे हर ईवेंट की सेंटर ऑफ अट्रैक्‍शन बन जाती हैं। वे जितनी खूबसूरत फिल्‍मों में दिखती हैं, रियल लाइफ में भी उनका हर अवतार काफी स्‍टाइलिश और ग्‍लैमरस नज़र आता है। मौनी रॉय के चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी है, यही वजह है कि एक्ट्रेस हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। मौनी रॉय अपने ग्लैमरस अदाओं को लेकर हमेशा चर्चा का विषय बनी रहती हैं।

खूबसूरत तस्वीरों से भरा है इंस्टाग्राम

Mouni Roy B’day: मौनी का इंस्टाग्राम खूबसूरत तस्वीरों से भरा हुआ है। देसी अंदाज़ हो या फिर वेस्टर्न अदाएं हर लुक में मौनी रॉय कमाल लगती है। जिसे उनके फैन्स भी काफी ज्यादा पसंद करते हैं। मौनी ने टीवी की ‘नागिन’ से अपने करियर की शुरूआत की थी। वहीं नागिन से ब्रह्मास्त्र की ‘जुनून’ तक मौनी ने अपने हर किरदार को बखूबी निभाया है। बता दे कि मौनी रॉय हाल ही में अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आई हैं। वहीं फिल्म में मौनी ने अपने निगेटिव किरदार से भी लोगों की दिल जीता है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें