Mouni Roy was doing such work while sitting on her husband's lap

पति की गोद में बैठकर ऐसा काम कर रही थी टीवी की नागिन, तस्वीरें देख यूजर्स ने लगा दी जमकर क्लास

Mouni Roy getting trolled: Mouni Roy getting trolled: Mouni Roy getting trolled in pictures sitting on her husband's lap, पति की गोद में बैठकर ऐसा काम कर रही थी मौनी रॉय।

Edited By :   Modified Date:  January 28, 2023 / 12:58 PM IST, Published Date : January 28, 2023/12:58 pm IST

Mouni Roy getting trolled: मुंबई। एक्ट्रेस मौनी रॉय अपनी खूबसूरती को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती है। शादी के बाद से मौनी की खूबसूरती बढ़ते ही जा रही है। मौनी लगातार अपने हुस्न के जलवे बिखेरते नजर आती है। इसी बीच मौनी रॉय ने अपने पति के साथ कुछ तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो अपने पति सुरज की गोद में बैठकर पोज दे रही हैं।

READ MORE: ‘कच्चा बादाम गर्ल’ Anjali Arora का देसी वीडियो वायरल, यूजर्स बोले – अरे बाप रे.. हद ही पार..!

खूब ट्रोल हो रही मौनी

बता दें कि, आज एक्ट्रेस मौनी रॉय की शादी को एक साल हो गया है। मौनी ने बिजनेसमैन सूरज नांबियार संग पिछले साल 27 जनवरी को ही शादी की थी। इन दोनों ने शादी दो रीति-रिवाजों से की थी। तस्वीरों में मौनी को पति सूरज नांबियार के साथ पोज देते देखा जा सकता है, लेकिन इस बीच एक फोटो को लेकर मौनी खूब ट्रोल हो रही हैं। कई यूजर्स ने अभिनेत्री की तस्वीर पर कॉमेंट किया और उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की। मौनी ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें उन्हें पति सूरज की गोद में बैठकर पोज देते देखा जा सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

लाइनिंग शॉर्ट ड्रेस पहन खींचा लोगों का ध्यान

मौनी ने इस तस्वीर के लिए ब्लैक-एंड व्हाइट लाइनिंग शॉर्ट ड्रेस पहनी है, वहीं सूरज बेज कलर के पैंट-ब्लैक टी-शर्ट और ब्राउन जैकेट में दिखाी दे रहे हैं। दोनों कैमरे की ओर देखते हुए जबरदस्त अंदाज में पोज दे रहे हैं। एक तरफ जहां मौनी की ये तस्वीरें खूब पसंद की जा रही हैं तो वहीं कुछ तस्वीर को लेकर मौनी को ट्रोल कर रहे हैं। यूजर मौनी को इन तस्वीरों पर काफी फनी कमेंट भी कर रहे हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें