Mouni Roy sexy video raises temperature in colorful bikini

वायरल वीडियो: सेक्सी कलरफुल बिकिनी में मौनी रॉय ने बढ़ाया तापमान, देखें वीडियो

Mouni Roy sexy video raises temperature in colorful bikini : इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मौनी रॉय बिकिनी पहने बीच पर एन्जॉय करती नजर आ रही हैं। वीडियो को कुछ ही मिनटों में हजारों से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

Edited By :   Modified Date:  March 16, 2023 / 04:46 PM IST, Published Date : March 16, 2023/4:46 pm IST

Mouni Roy sexy video raises temperature in colorful bikini

बॉलीवुड अभिनेत्री मौनी रॉय, अक्षय कुमार, दिशा पटानी, अपारशक्ति खुराना, सोनम बाजवा और नोरा फतेही के साथ द एंटरटेनर्स टूर के तहत अमेरिका में हैं। मौनी रॉय ने व्यस्त टूर शेड्यूल से कुछ क्वालिटी टाइम निकाला और मल्टीकलर पैटर्न वाली हॉट और सेक्सी बिकनी में अपने अंदर के जलपरी को चैनलाइज़ किया।

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मौनी रॉय बिकिनी पहने बीच पर एन्जॉय करती नजर आ रही हैं। वीडियो को कुछ ही मिनटों में हजारों से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो के कमेंट सेक्शन में मौनी रॉय के फैंस उनके टोन्ड फिगर की जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “आज उसे देखा.. वह आग है।” एक अन्य ने कमेंट किया, “अब तक की सर्वश्रेष्ठ मौनी।”

यहां देखें वायरल वीडियो:

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Mermaids (@bollywoodmermaids)

Mouni Roy sexy video raises temperature in colorful bikini

कुछ दिनों पहले दिशा पटानी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें एक्ट्रेस व्हाइट बिकिनी में अपने कर्व्स फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। वायरल वीडियो में दिशा को मौनी रॉय और उनके कुछ दोस्तों के साथ यूएस में उनके होटल में पूल टाइम एन्जॉय करते हुए देखा जा सकता है। दिशा के इस पल को मौनी रॉय ने कैद किया और उन्हें डॉल कहा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

बता दें कि मौनी रॉय, दिशा पटानी, नोरा फतेही, अक्षय कुमार और अन्य लोग द एंटरटेनर्स टूर के हिस्से के रूप में ओकलैंड में प्रदर्शन करने वाले थे, लेकिन खराब मौसम के कारण कार्यक्रम रद्द हो गया।

read more: सोफिया अंसारी का ये वीडियो तेज कर देगा दिल की धड़कनें, आप भी कहेंगे 

read more:  सोफिया अंसारी का ये सेक्सी वीडियो देख होगा पछतावा, जिसने नहीं देखा वह भी कर रहा पश्चाताप 

 
Flowers