Mouni Roy Wedding Photo: एक्ट्रेस मौनी रॉय ने की बॉयफ्रेंड से शादी, देखें पहली तस्वीरें |

Mouni Roy Wedding Photo: एक्ट्रेस मौनी रॉय ने की बॉयफ्रेंड से शादी, देखें पहली तस्वीरें

फेमस एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) और सूरज नाम्बियार (Suraj Nambiar) ने शादी कर ली है। उनकी वेडिंग सेरेमनी की पहली तस्वीरें भी सामने आ गई हैं। ये फोटो मंडप की है, जहां मौनी ने रस्मों को निभाने के बाद सूरज को गले लगा लिया है।

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 07:14 PM IST, Published Date : December 3, 2022/7:14 pm IST

Mouni Roy Wedding Photo

गोवा। फेमस एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) और सूरज नाम्बियार (Suraj Nambiar) ने शादी कर ली है। उनकी वेडिंग सेरेमनी की पहली तस्वीरें भी सामने आ गई हैं। ये फोटो मंडप की है, जहां मौनी ने रस्मों को निभाने के बाद सूरज को गले लगा लिया है। इनकी शादी मलयालम रीति-रिवाजों से हुई है।

CLICK TO JOIN  𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡  BREAKING NEWS  GROUP 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

मौनी रॉय और सूरज नाम्बियार की शादी का वीडियो भी सामने आ चुका है। इसमें शादी होने के बाद आसपास मौजूद फैमिली मेंबर्स और फ्रेंड्स बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं। वो हूटिंग भी कर रहे हैं। ये देखकर सूरज और मौनी भी मुस्कुराने लगते हैं। दुल्हन बनीं मौनी रॉय बेहद खूबसूरत दिखीं। उनकी एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें सूरज उन्हें मंगलसूत्र पहना रहे हैं और रिश्तेदार उन पर फूलों की बारिश कर रहे हैं।


मौनी ने अपनी शादी में बंगाली स्टाइल में ‘पट्टू’ साड़ी को चुना। सफेद रंग की बनारसी सिल्क साड़ी पर लाल बॉर्डर बना है। उन्होंने गोल्ड हैवी ज्वैलरी को चुना। वो बहुत सुंदर लग रही हैं। वहीं, सूरज ने क्रीम कलर का कुर्ता और सफेद रंग का पायजामा पहना।


मौनी रॉय को दुल्हन के रूप में देखने के लिए फैंस बेताब थे और अब उनकी पहली झलक सामने आ गई है। मौनी के सिंपल लुक के साथ-साथ उनकी ज्वेलरी ने लोगों का ध्यान खींचा है। उन्होंने कमर में एथनिक कमरबंद, हाथों में हैवी चूड़ियां और गले में भी हैवी नेकपीस पहना है।


मौनी और सूरज की शादी गोवा में हुई है। दोनों की प्री-वेडिंग सेरेमनी भी वहीं पर हुई। उनकी हल्दी और मेहंदी की फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इस सेरेमनी में मंदिरा बेदी, अर्जुन बिजलानी सहित कई सिलेब्स शामिल हुए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)