Movie Review : दमदार है 'मर्दानी 2' | Movie review Mardaani 2, film attacks the law administration and society

Movie Review : दमदार है ‘मर्दानी 2’

Movie Review : दमदार है 'मर्दानी 2'

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 07:50 AM IST, Published Date : December 4, 2022/7:50 am IST

Movie Review: साल 2014 में आई मर्दानी के बाद रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी 2 रिलीज हो चुकी है फिल्म का डायरेक्शन किया गोपी पूथरन ने। फिल्म की कहानी शिवानी शिवाजी राय की है। जो एक ऐसे अपराधी साइको पागल किलर (विशाल जेठवा )को ढूंढ रही हैं जिसने शहर की लड़कियों को अपना निशाना बनाया वो चालाकी से लड़कियों को किडनैप करता है फिर क्रूरकता के साथ रेप करता है और फिर निर्मम हत्या करके लाश को काटकर नाले में फेंक देता है। वो अपने नए शिकार पर है और यहां एंट्री होती है शिवानी शिवाजी राय की। जो इस पागल साइको किलर को पड़ने के लिए टीम बनाती है वो उसे कैसे पकड़ती है और शिवानी उसे अंजाम तक कैसे पहुंचाती है यही फिल्म देखने को मिलेगा।

Read More News: movie review : पूरी तरह से पैसा वसूल है फिल्म ‘पति पत्नी और वो’

अगर बात की जाए फिल्म के डायरेक्शन की कमाल की फिल्म है फिल्म में शिवानी टीवी शो में समाज का कड़वा सच दिखाती है गंदी सोच और मानसिकता वाले लोगों उजागर करती है ये फिल्म कानून प्रशासन और समाज पर करार प्ररहार करती है आखिर कैसे 18 साल से छोटी उम्र का लड़का लड़कियों के साथ रेप करता है उसे मार देता है और आजाद घूमता है क्योंकि वो जानता है कि 17 साल की उम्र में उसे कोई सजा नहीं मिलेगी वो 18 का होगा तभी कानून कुछ कठोर कदम उठाएगी।

Read More News:Bala Movie Review : पैसा वसूल है आयुष्मान की ”बाला”

ये फिल्म लड़कों को जरूर देखनी चाहिए की समझना चाहिए कि जब फीमेल्स पर बुरी नजर डालोगे और कानून की गिरफ्त में आओेगे तो अंजाम बुरा होगा।

Read More News:Movie review : कहानी में कमजोर लेकिन डायलॉग्स में दमदार निकली ‘मरज

हालांकि ये फिल्म मर्दानी से ज्यादा दमदार नहीं है लेकिन बेहद सधी हुई है आपको बोर नहीं करेगी। ऐसी फिल्में ज्यादा बिजनेस नहीं करती लेकिन अपनी शानदार कहानी और दमदार एक्टिंग के दमपर दर्शकों को इंप्रेस करती हैं समाज को आईना दिखाती हैं क्योंकि आज कल हमारे आज पास ऐसी घटनाएं घट रही हैं कम उम्र के लड़के संगीन अपराध करते हैं और नाबालिग होने के चलते बच जाते हैं जबकि ऐसा नहीं होना चाहिए हर अपराधी को सजा मिलनी चाहिए चाहे वो कोई भी हो..और जो लोग उसे फिल्म के सभी किरदार अपने रोल के साथ न्याय करते हैं आपको ये जरूर देखना चाहिए।

Read More News:द जोया फैक्टर Review: फिल्म में ‘जोया’ नहीं बल्कि दुलकर हैं हिट फैक…