Movie Review Vikram: Kamal Haasan's 'Vikram' is full of suspense and

मूवी रिव्यू विक्रम : सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है कमल हासन की ‘विक्रम’, फिल्म देखकर दर्शक पर्दा फाड़ दे…

Movie Review Vikram: Kamal Haasan's 'Vikram' is full of suspense and thriller : लंबे इंतजार के बाद फाइनली तमिल सिनेमा की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म 'विक्रम' रिलीज हो चुकी है। जिसमें सुपरस्टार कमस हासन, विजय सेतुपति और फहाद फैसल...

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 09:22 AM IST, Published Date : December 4, 2022/9:22 am IST

Vikram movie Review 2022 । लंबे इंतजार के बाद फाइनली तमिल सिनेमा की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म ‘विक्रम’ रिलीज हो चुकी है। जिसमें सुपरस्टार कमस हासन, विजय सेतुपति और फहाद फैसल मुख्य भूमिका में नजर आए। इस फिल्म के जरिए कमल ने लगभग चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे है। जो कमल के फैन है उनके लिए तो ये फिल्म किसी ट्रीट से कम नही है। किसी सुपरस्टार का ऐसा कमबैक वाकई काबिले तारीफे है।

Read More : पूर्व सांसद को दी जाएगी मृत्युदंड की सजा, यहां के सरकार ने सुनाया फैसला… 

दो घंटे पचास मिनट की ये फिल्म आपको चंद सेकंड के लिए बोर नहीं करेगी। लोकेश कनगराज का डायरेक्शन और उनका मोटिव पूरी तरह से क्लियर है । कॉप के किरदार में फहाद ने जानदार काम किया है । वो इस किरदार में छाए है और विक्रम के पहले पार्ट को अपने कंधे में उठाए भी है। गैंगस्टर के रोल में विजय सेतुपति पूरी तरह से हीरो पर भारी पड़ते हुए नजर आ रहे है लेकिन मेगास्टार की परफॉमेंस ने अपना दमखम दिखाया और फिल्म को एक आम फिल्म से हटके बना दिया है।

Read More : अब यहां पहुंच गया है मानसून, इस दिन तक छत्तीसगढ़ में दे सकती है दस्तक, मौसम विभाग ने जारी भारी बारिश की चेतावनी 

फिल्रम की स्टोरी करण ( कमल हासन ) कॉप अमर ( फहाद ) और गैंगस्टर चंदन ( विजय सेतुपति ) के ईर्द गिर्ध बुनी गई है। कमल हासन अपने बेटे की मौत के लिए किस कदर लोगों को चुन चुन को मारते है। यही फिल्म की पूरी कहानी है। बाकि लोकेश कनगराज का डायरेक्शन इस फिल्म को आने वाले समय में इंडियन सिनेम की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म बनाने मे कोई कसर नहीं छोड़ेगी।

Read More :  थाने में खड़ी 50 से अधिक कार और बाइक जलकर खाक, खेत की आग पहुंची थाने तक