Movie 'Shamshera' Father Rishi Kapoor gave this warning to Ranbir

‘Shamshera’ करने से पहले रणबीर को पिता ऋषि कपूर ने दी थी ये चेतावनी, कहा था- ‘तू बहुत पछताएगा’

bollywood Movie Shamshera : रणबीर कपूर की फिल्म 'शमशेरा' रिलीज के लिए तैयार है। 22 जुलाई को थिएटर्स में रिलीज हो रही है।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:09 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:09 pm IST

bollywood Movie Shamshera : रणबीर कपूर की फिल्म ‘शमशेरा’ रिलीज के लिए तैयार है। 22 जुलाई को थिएटर्स में रिलीज हो रही है। ऐसे में इस फिल्म को लेकर तरह-तरह की बातें हो रही हैं। ये सभी बातें सोशल मीडिया में सुर्खियां बंटोर रही हैं।

read more : एक ही वर्ग की आबादी बढ़ने पर CM योगी आदित्यनाथ ने जताई चिंता, बोले- ‘ऐसे में तो होगी अराजकता , फिर

फिल्म की प्रोमोशन के दौरान रणबीर ने एक इंटरव्यू में बताया है कि ‘शमशेरा’ करने से पहले उनके डैडी ऋषि कपूर ने उन्हें बहुत तगड़ी वार्निंग दी थी। ऋषि करण के साथ फिल्म ‘अग्निपथ’ में काम कर चुके थे। करण ने उनसे रौफ लाला का नेगेटिव किरदार जिस शानदार तरीके से करवा डाला, उसे देखकर जनता को अपनी आंखों पर यकीन नहीं हुआ था। अब करण ने अभी तक रोमांटिक रोल्स में नजर आए रणबीर को स्क्रीन पर डाकू बना दिया है।

read more : Video: मोदी स्टाइल में SP भोजराम ने महासमुंद के लिए ली विदाई, इस कार्य की पूरे प्रदेश में जमकर हो रही तारीफ

उन्होंने मुझे वार्निंग देते हुए कहा था- ‘तू बहुत पछताएगा। करण मल्होत्रा बहुत सख्त डायरेक्टर है। बहुत सारे टेस्ट लेता है। बड़ा तड़पाता है। तो तैयार रहना!’ आज जब हम फिल्म देखते हैं तो लगता है वो मेहनत वसूल हो गई। हालांकि, उनकी फिल्म पर काम करना बुरे सपने जैसा था। मेरे लिए, वाणी के लिए और हम सभी के लिए ये फिल्म शारीरिक रूप से सबसे ज्यादा थका देने वाली रही। हम धूल से ढंके हुए थे। मुंबई की कड़ी गर्मी में ऊनी कपड़ों में शूट कर रहे थे। मेरी घनी दाढ़ी भी थी। हमें एक्शन करना था। तो ये बहुत मुश्किल था। बता दें कि शमशेरा’ में  रणबीर के साथ संजय दत्त और वाणी कपूर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फिल्म का ट्रेलर बहुत पसंद किया गया है और डायरेक्टर करण मल्होत्रा के इस नए प्रोजेक्ट में एक धमाकेदार एंटरटेनर के सभी गुण नजर आ रहे हैं।

read more : एयरपोर्ट से विमान ले उड़ा ये शख्स, इस तरह से घटना को दिया अंजाम

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें