कपिल शर्मा पर बरसे मुकेश खन्ना, बोले- अश्लीलता के आरोप में जा सकते हैं जेल | Mukesh Khanna rained on Kapil Sharma

कपिल शर्मा पर बरसे मुकेश खन्ना, बोले- अश्लीलता के आरोप में जा सकते हैं जेल

कपिल शर्मा पर बरसे मुकेश खन्ना, बोले- अश्लीलता के आरोप में जा सकते हैं जेल

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:12 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:12 pm IST

मुंबई। महाभारत के ‘भीष्म’ मुकेश खन्ना कपिल शर्मा शो पर लगातार निशाना साध रहे हैं। हाल में उन्होंने शो को फ़ूहड़ और वाहियात कह दिया था जिसपर कपिल शर्मा ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी। अब मुकेश खन्ना ने उनकी प्रतिक्रिया के जवाब में इंस्टाग्राम पर एक लंबी पोस्ट लिखी है जिसमें उन्होंने ये तक कह डाला कि कपिल जेल की हवा भी खा सकते हैं अश्लीलता के आरोप में।

पढ़ें- वैक्सीन से खत्म नहीं होगा कोरोना, 20 सालों तक दवा क…

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

कपिल शो की फूहड़ता के बारे में मैं काफ़ी बोल चुका हूँ। किसी को बुरा लगा। ज़्यादा को अच्छा लगा। पर जिसको बोलना था वो चुप रहे। जिसको नहीं बोलना चाहिए था वो कूद पड़ा बीच में। काफ़ी डाँट खाई मुझसे। आख़िरकार जिनको हक़ था वो बोल ही पड़े। किसी ने कहा बहुत करारा जवाब दिया मुकेश खन्ना को ! वाक़ई ? क्या सचमुच करारा है जवाब ? विडीओ बनाने वाले कुछ भी लिख देते है। मेरे हिसाब से उनके जवाब में मुख्य पक्ष को तो गोल ही कर दिया गया है।कहते हैं “हम तो मुस्कुराहट बाँट रहे हैं।और वो भी इस डिफ़िकल्ट पिरीयड में “ ! तो भाई बात बाँटने की नहीं थी।बाँटने के तरीक़े की थी।उस पर तो वो कुछ नहीं बोले !! हँसी बाँटना, लोगों को हँसाना, इससे अच्छा पुण्य का काम और हो ही नहीं सकता।लेकिन इसके लिए आप कुछ भी करें ये भी तो स्वीकारा नहीं जा सकता।रास्ते पे खड़े होकर कपड़े उतार कर आप नाचें तो देखने वाले को हँसी तो आएगी पर इसे कॉमडी का नाम तो नहीं दिया जा सकता न ! उल्टा आप अश्लीलता के आरोप में जेल की हवा भी खा सकते हैं। मुझे सिर्फ़ इस शो के कॉमडी में घुसे घटियापन पर ऐतराज़ है।ऐक्टर्ज़ अछी ऐक्टिंग कर रहे हैं।लेकिन और भी अच्छा करते अगर उन्हें स्क्रिप्ट और भी अच्छी और शालीनतासे भरी मिलती।फिर ये कहना कि “ये तो हम इस “टफ़”टाइम में कर रहे हैं।” नहीं साहब आप सालों से कर रहे हैं यही।सालों पहले शक्तिमान जैसे दिव्य और शालीन किरदार की कॉस्टूम पहन कर सुहागरात जैसी घटिया स्किट दिखा कर आपने शालीनता की धज्जियाँ उड़ाने की बेवक़ूफ कामडी भी की थी !! सो बात को घुमाइए मत। दुनिया आपसे जवाब माँग रही है कि आपकी कॉमडी में अश्लीलता है या नहीं !!!

A post shared by Mukesh Khanna (@iammukeshkhanna) on

 

पढ़ें- कपिल देव की एंजियोप्लास्टी की गई, सचिन तेंदुलकर ने …

बता दें कि हाल ही में कपिल शर्मा ने मुकेश खन्ना के आरोपों का जवाब देते हुए कहा था कि उनकी टीम कोरोना के समय लोगों के चेहरे पर मुस्कुराहट लाने का काम कर रही है। उन्होंने कहा, ‘दुनिया एक बहुत ही मुश्किल दौर से गुजर रही ऐसे में लोगों को हंसाना और भी जरूरी है। ये हर इंसान पर निर्भर करता है कि उसे किस बात में खुशी ढूंढनी है और किस बात में कमी। मैंने खुशी को चुना है और मैं अपने काम पर फोकस कर रहा हूं। मेरे लिए मेरा पहला काम यही है और इसी काम को जारी रखूंगा।’ दरअसल कुछ दिनों पहले कपिल शर्मा शो के एक एपिसोड में महाभारत के कुछ शीर्ष कलाकार पहुंचे थे। भीष्म पितामह का किरदार निभा चुके मुकेश खन्ना नहीं गए और उन्होंने शो को फ़ूहड़ और अश्लील बताया।

पढ़ें- कार्तिकेय सिंह चौहान की IBC24 के साथ खास बातचीत में दावा- सौ फीसदी सीटें जीतेगी भाजपा

मुकेश खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, ‘आखिरकार जिनको हक था वो बोल ही पड़े। किसी ने कहा बहुत करार जवाब दिया मुकेश खन्ना को। वाकई? क्या सचमुच करारा जवाब? कहते हैं, ‘हम तो मुस्कुराहट बांट रहे हैं। और वो भी इस डिफिकल्ट पीरियड में।’ तो भाई बात बांटने की नहीं थी। बांटने के तरीके की थी। उस पर तो वो कुछ नहीं बोले।’

पढ़ें- कांग्रेस एक डूबता जहाज, किसानों का अपने फायदे के लिए कर रही है इस्त.

मुकेश खन्ना ने आगे लिखा, ‘हंसी बांटना, लोगों को हंसाना, इससे अच्छा पुण्य का काम और हो ही नहीं सकता। इसके लिए आप कुछ भी करें ये भी तो स्वीकारा नहीं जा सकता न। रास्ते पर खड़े होकर आप कपड़े उतारकर नाचें तो देखने वाले को हंसी तो आएगी पर इसे कॉमेडी का नाम तो नहीं दिया जा सकता न! उल्टा आप अश्लीलता के आरोप में जेल की हवा भी खा सकते हैं।’ मुकेश खन्ना ने आगे कहा, ‘मुझे सिर्फ इस शो के कॉमेडी में घुसे घटियापन पर ऐतराज़ है। एक्टर्स अच्छी एक्टिंग कर रहे हैं। लेकिन और भी अच्छा करते अगर उन्हें स्क्रिप्ट और भी अच्छी और शालीनता से मिलती। फिर ये कहना कि ‘ये तो हम इस टफ टाइम में कर रहे हैं’ नहीं साहब आप सालों से कर रहे हैं यही। सालों पहले शक्तिमान जैसे दिव्य और शालीन किरदार की कॉस्ट्यूम पहनकर सुहागरात जैसी घटिया स्किट दिखाकर आपने शालीनता की धज्जियां उड़ाने की बेवकूफ़ कॉमेडी भी की थी। सो बात को घुमाइए मत। दुनिया आपसे जवाब मांग रही है कि आपकी कॉमेडी में अश्लीलता है या नहीं?’