naagin actress Mouni Roy flaunts her toned figure in a bikini viral pictures

मौनी रॉय ने बिकिनी में फ्लॉन्ट की टोन्ड फिगर, मादक अदाओं से ढाया कहर

Mouni Roy : टेलीविजन का शो नागिन यानी मौनी रॉय इन दिनों काफी सुर्खियों में है। वो अपनी अदाओं के फैंस के दिलों पर राज करती हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:22 AM IST, Published Date : December 4, 2022/12:22 am IST

Mouni Roy : टेलीविजन का शो नागिन यानी मौनी रॉय इन दिनों काफी सुर्खियों में है। वो अपनी अदाओं के फैंस के दिलों पर राज करती हैं। उनकी इसी अदाओं पर फैंस जान छिड़कते हैं। उनकी अदाओं पर मरते हैं। वो अपने फैशन सेंस सोशल मीडिया पर सुर्खियों बटोरती रहती हैं। उनके वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं। उर्फी जावेद मानसून में फिर कहर बरपाया है। उर्फी जावेद का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर खबरों में छाई हुई हैं। ‘ब्रह्मास्त्र’ रिलीज होने में अभी थोड़ा वक्त बचा हुआ है, लेकिन उससे पहले मौनी ने बिकिनी पहनकर इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है। काफी वक्त बाद मौनी को बिकिनी में देख कर उनके फैंस के दिलों की धड़कने तेज हो गई हैं। गर्मी के मौसम में मौनी रॉय की बिकिनी फोटोज ने कई लोगों के दिलों को राहत पहुंचाई है। प्रिंटेड बिकिनी में मौनी का नो-मेकअप हर किसी को खूब पसंद आ रहा है। बिकिनी पहनकर मौनी की खुशी सातवें आसमान पर नजर आ रही है। उन्हें देख कर ऐसा लग रहा है कि जैसे मानों वो ना जाने कब से ये फोटो पोस्ट करने के इंतजार में थीं। आपको भी ऐसा लगा ना?

read more : इन निजी कंपनियों की परियोजनाओं का हुआ विरोध, देखें क्या है पूरा मामला… 

खुले आसमान के नीचे मौनी का ये अंदाज हर किसी को भा रहा है। शायद यही वजह है कि लोग खुद को उनकी तारीफ किये बिना नहीं रोक पा रहे हैं। ऐसा पहली बार नहीं है जब मौनी ने अपनी बिकिनी पिक्स से चारो ओर हल्ला काट दिया है। समय-समय पर वो कई बार अपनी खूबसूरती और अदाओं से लोगों के होश उड़ाती रहती हैं। वहीं अगर वर्कफ्रंट की बात करें, तो इन दिनों मौनी को टीवी रियलिटी शो Dance India Dance Li’l Masters 5 में जज के तौर पर खूब पसंद किया जा रहा है। इसके अलावा रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ उन्हें ‘ब्रह्मास्त्र’ में देखने का इंतजार तो है ही। फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होगी।

Read more : मानसिक स्वास्थ्य पर प्रभाव,यह आदते है जिम्मेदार, न करें ऐसी गलतियां 

मौनी ने इंस्टाग्राम पर बिकिनी में दो तस्वीरें पोस्ट की हैं। एक फोटो में वो टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं, तो वहीं दूसरी में हवा में उछलती दिख रही हैं। उनका पोज देख कर लगा रहा है कि जैसे वो डांस करने के फुल मूड में हों। तस्वीरें शेयर करते हुए मौनी लिखती हैं कि जब बारिश के बाद सूरज निकले। मौनी की तस्वीरें पोस्ट करते ही उस पर कमेंट्स की लंबी लाइन लगी गई है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें