Namrata Malla New Sexy Hot Video

Namrata Malla New Sexy Hot Video : नम्रता मल्ला ने फिर चलाया अपने हुस्न का जादू, सेक्सी अदाओं के साथ हिलाई कमरिया, देखें वीडियो

Namrata Malla New Sexy Hot Video: एक्ट्रेस ने हालही में सेक्सी वीडियो सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जो काफी वायरल हो रहा है।

Edited By :   Modified Date:  May 22, 2024 / 09:03 PM IST, Published Date : May 22, 2024/9:03 pm IST

Namrata Malla New Sexy Hot Video : नई दिल्ली। भोजपुरी हॉट एक्ट्रेस नम्रता मल्ला का खूबसूरती में कोई जवाब नहीं है। यह तो मानना पड़ेगा कि आज के समय भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री भी हॉटनेस के मामले में कितनी आगे है तथा इसी के चलते ही यह सभी एक्टर्स पूरी दुनिया भर में सुर्खियां बटोर रही है। भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला अपने बोल्ड डांस से लोगों को दीवाना बना देती हैं। नम्रता मल्ला का फिगर देख लाखों लोगों के पसीने छूट जाते है।

इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि नम्रता मल्ला सिर्फ हुस्न की बिजली गिराने में ही नहीं बल्कि अपने ठुमको से भी लोगों को घायल करना बखूबी जानती हैं। यही कारण है कि नम्रता मल्ला का सोशल मीडिया पर सिक्का चलता है। नम्रता मल्ला अपने बोल्ड वीडियो और ग्लैमर तस्वीरों के लिए जानी जाती हैं। हसीना की तस्वीरें देखने के लिए लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं। एक्ट्रेस ने हालही में सेक्सी वीडियो सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जो काफी वायरल हो रहा है। इसमें एक्ट्रेस ने गर्दा मचाय हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata malla zenith (@namritamalla)