Namrata Malla hot video Namrata Malla bold

नम्रता मल्ला ने दिखाया हुस्न का जलवा, ये अवतार देखकर आप भी नहीं हटा पाएंगे नजर

नम्रता मल्ला ने दिखाया हुस्न का जलवा, ये अवतार देखकर आप भी नहीं हटा पाएंगे नजर! Namrata Malla hot video Namrata Malla bold

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:22 PM IST, Published Date : December 4, 2022/2:22 pm IST

नईदिल्ली। Namrata Malla hot videoभोजपुरी अभिनेत्री नम्रता मल्ला इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही है। वो आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कई बोल्ड तस्वीरें शेयर करते रहती है। हालही में वो अपने एक हॉट वीडियो की वजह से काफी सुर्खियों में है। अपनी इस अदाओं से वो सबको दिवाना बना रखी है।

Read More: पितृ पक्ष में इन रूपों में दर्शन देते हैं पितर, भूल से भी इन्हें खाली हाथ भेजने की न करें गलती, वरना हो जाएंगे पाप के भागीदारी

Namrata Malla hot video अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की इस वीडियो में नम्रता मल्ला ने इंटरनेट पर आग लगाते नजर आ रही है। वीडियो में नम्रता ने प्रिंटेड ब्रालेट और पीच कलर की शॉट के साथ व्हाइट कलर का शूज पहना है और अपने बालों को कर्ल करके खुला रखा है। वीडियो में एक्ट्रेस म्यूजिक पर बूटी को शेक करती हुई हॉट मूव्स करती नजर आ रही हैं।

Read More: बरसने को आतुर बदरा, प्रदेश में जमाया डेरा, मौसम विभाग ने जताई गरज-चमक के साथ बारिश की आशंका

बता दें कि नम्रता मल्ला इन दिनों अपनी पहचान बनाने में लगी हुई है। वो आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर हुस्न का जलवा बिखेरते रहती है। वहीं उनकी फैन फ्लोविंग भी अच्छा खासा है। वहीं पवन सिहं और उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrita malla zenith (@namritamalla)

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक