Namrata Malla New Sexy Hot Pictures

Namrata Malla New Sexy Hot Pictures : नम्रता मल्ला कर दी सारी हदें पार! शेयर की वो वाली तस्वीरें, देखकर ही छूट जाएगा पसीना..

Namrata Malla New Sexy Hot Pictures: एक्ट्रेस ने हालही में सेक्सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो काफी वायरल हो रही हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 18, 2023 / 01:03 PM IST, Published Date : November 18, 2023/1:03 pm IST

Namrata Malla New Sexy Hot Pictures : नई दिल्ली। भोजपुरी हॉट एक्ट्रेस नम्रता मल्ला का खूबसूरती में कोई जवाब नहीं है। यह तो मानना पड़ेगा कि आज के समय भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री भी हॉटनेस के मामले में कितनी आगे है तथा इसी के चलते ही यह सभी एक्टर्स पूरी दुनिया भर में सुर्खियां बटोर रही है। भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला अपने बोल्ड डांस से लोगों को दीवाना बना देती हैं। नम्रता मल्ला का फिगर देख लाखों लोगों के पसीने छूट जाते है।

read more : Monalisa Sexy Photos : छठ पूजा के पहले दिन सज-धजकर तैयार हुई मोनालिसा, जमकर वायरल हो रहीं तस्वीरें 

Namrata Malla New Sexy Hot Pictures : इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि नम्रता मल्ला सिर्फ हुस्न की बिजली गिराने में ही नहीं बल्कि अपने ठुमको से भी लोगों को घायल करना बखूबी जानती हैं। यही कारण है कि नम्रता मल्ला का सोशल मीडिया पर सिक्का चलता है। नम्रता मल्ला अपने बोल्ड वीडियो और ग्लैमर तस्वीरों के लिए जानी जाती हैं। हसीना की तस्वीरें देखने के लिए लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं। एक्ट्रेस ने हालही में सेक्सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो काफी वायरल हो रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata malla zenith (@namritamalla)

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें