Namrata Malla New Sexy Hot Pictures

Namrata Malla New Sexy Hot Pictures: नम्रता मल्ला ने शेयर की अपनी वो वाली तस्वीरें, गोरा बदन देख लोगों की फटी रह जाएंगी आंखें, देखें आप भी..

Namrata Malla New Sexy Hot Pictures: एक्ट्रेस ने हालही में सेक्सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर किया की हैं जो काफी वायरल हो रही हैं।

Edited By :   Modified Date:  September 30, 2023 / 11:45 PM IST, Published Date : September 30, 2023/11:45 pm IST

Namrata Malla New Sexy Hot Pictures : नई दिल्ली। भोजपुरी हॉट एक्ट्रेस नम्रता मल्ला का खूबसूरती में कोई जवाब नहीं है। यह तो मानना पड़ेगा कि आज के समय भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री भी हॉटनेस के मामले में कितनी आगे है तथा इसी के चलते ही यह सभी एक्टर्स पूरी दुनिया भर में सुर्खियां बटोर रही है। भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला अपने बोल्ड डांस से लोगों को दीवाना बना देती हैं। नम्रता मल्ला का फिगर देख लाखों लोगों के पसीने छूट जाते है।

read more : Mp Election 2023: रविवार को जबलपुर के दौरे पर रहेंगे वीडी शर्मा, पीएम मोदी के दौरे की तैयारियों का लेंगे जायजा 

Namrata Malla New Sexy Hot Pictures : इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि नम्रता मल्ला सिर्फ हुस्न की बिजली गिराने में ही नहीं बल्कि अपने ठुमको से भी लोगों को घायल करना बखूबी जानती हैं। यही कारण है कि नम्रता मल्ला का सोशल मीडिया पर सिक्का चलता है। नम्रता मल्ला अपने बोल्ड वीडियो और ग्लैमर तस्वीरों के लिए जानी जाती हैं। हसीना की तस्वीरें देखने के लिए लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं। एक्ट्रेस ने हालही में सेक्सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर किया की हैं जो काफी वायरल हो रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata malla zenith (@namritamalla)

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp