Namrata Malla New Sexy Hot Video

Namrata Malla Sexy Video : नम्रता मल्ला ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा..! छोटे कपड़े पहनकर मचाया गर्दा, गोरा बदन देख फैंस की फटी रह गई आंखें..

Namrata Malla New Sexy Hot Video : एक्ट्रेस ने हालही में सेक्सी वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो काफी वायरल हो रहा है।

Edited By :   Modified Date:  October 23, 2023 / 11:45 PM IST, Published Date : October 23, 2023/11:43 pm IST

Namrata Malla New Sexy Hot Video : नई दिल्ली। भोजपुरी हॉट एक्ट्रेस नम्रता मल्ला का खूबसूरती में कोई जवाब नहीं है। यह तो मानना पड़ेगा कि आज के समय भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री भी हॉटनेस के मामले में कितनी आगे है तथा इसी के चलते ही यह सभी एक्टर्स पूरी दुनिया भर में सुर्खियां बटोर रही है। भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला अपने बोल्ड डांस से लोगों को दीवाना बना देती हैं। नम्रता मल्ला का फिगर देख लाखों लोगों के पसीने छूट जाते है।

read more : CG Vidhansabha Chunav 2023 : अगर नहीं है फोटो पहचान पत्र, तो इन दस्तावेजों के सहारे भी कर सकते हैं मतदान, देखें यहां.. 

Namrata Malla New Sexy Hot Video : इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि नम्रता मल्ला सिर्फ हुस्न की बिजली गिराने में ही नहीं बल्कि अपने ठुमको से भी लोगों को घायल करना बखूबी जानती हैं। यही कारण है कि नम्रता मल्ला का सोशल मीडिया पर सिक्का चलता है। नम्रता मल्ला अपने बोल्ड वीडियो और ग्लैमर तस्वीरों के लिए जानी जाती हैं। हसीना की तस्वीरें और वीडियो देखने के लिए लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं। एक्ट्रेस ने हालही में सेक्सी वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो काफी वायरल हो रहा है। इसमें एक्ट्रेस ने गर्दा मचाय हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata malla zenith (@namritamalla)

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp