Nawazuddin siddiqui wife Aaliya started affair with this guy

इस मशहूर अभिनेता की बीवी का शुरू हुआ अफेयर, अपने पति पर लगाया था रेप का आरोप, ठोंका था मुकदमा

Nawazuddin siddiqui wife Aaliya started affair :  अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर, आलिया ने एक अनाम व्यक्ति के साथ अपनी एक हैप्पी पिक्चर शेयर की

Edited By :   Modified Date:  June 6, 2023 / 09:17 AM IST, Published Date : June 6, 2023/9:17 am IST

मुंबई : Nawazuddin siddiqui wife Aaliya started affair : बॉलीवुड एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने जीवन में फिर से खुशियाँ पाने के बारे में इंस्टाग्राम पर एक नोट लिखा। उन्होंने एक मिस्ट्रीमैन के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की और एक ऐसे रिश्ते से बाहर निकलने के बारे में लिखा जिसे उसने अपने जीवन में लंबे समय तक संजोया था। आलिया और नवाजुद्दीन फिलहाल तलाक की प्रक्रिया से गुजर रहे हैं और अलग रह रहे हैं।

यह भी पढ़ें : टाइटेनिक के हीरो को ही डेट कर रही हैं Neelam Gill, जानें कौन ही पंजाबी मूल की ये ब्रिटिश मॉडल जो हैं सुर्ख़ियों में

आलिया ने लिखा प्यारा सा नोट

Nawazuddin siddiqui wife Aaliya started affair :  अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर, आलिया ने एक अनाम व्यक्ति के साथ अपनी एक हैप्पी पिक्चर शेयर की और इसे कैप्शन दिया, “मुझे उस रिश्ते से बाहर निकलने में 19 साल से अधिक का समय लगा है जिसे मैंने संजोया था। लेकिन मेरे जीवन में, मेरे बच्चे मेरी प्राथमिकता हैं, वे हमेशा थे और रहेंगे। हालांकि, कुछ रिश्ते ऐसे होते हैं जो दोस्ती से भी बड़े होते हैं और यह रिश्ता वही रिश्ता है और मैं इसे लेकर बहुत खुश हूं।”

यह भी पढ़ें : प्रदेश सरकार ने 14 लाख परिवारों को दी खुशखबरी, सीएम ने किया एलजीपी पर इतने रुपए की सब्सिडी का ऐलान 

Nawazuddin siddiqui wife Aaliya started affair :  जैसे ही उसने अपने जीवन के बारे में एक अपडेट साझा किया, आलिया को बधाई मिलने लगी। एक इंस्टाग्राम यूजर ने उनके पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘आपके लिए बहुत खुश हूं। आपको भविष्य के लिए शुभकामनाएं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aaliya Siddiqui (@aaliyanawazuddin)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें