KBC की पहली करोड़पति कंटेस्टेंट बनीं नाजिया नसीम, छत्तीसगढ़ से है कनेक्शन | Nazia Naseem became KBC's first millionaire contestant

KBC की पहली करोड़पति कंटेस्टेंट बनीं नाजिया नसीम, छत्तीसगढ़ से है कनेक्शन

KBC की पहली करोड़पति कंटेस्टेंट बनीं नाजिया नसीम, छत्तीसगढ़ से है कनेक्शन

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 06:13 AM IST, Published Date : December 4, 2022/6:13 am IST

नई दिल्ली। ‘कौन बनेगा करोड़पति-12’ को पहला करोड़पति मिल गया है। सोनी टीवी द्वारा जारी एक प्रोमो में इसका खुलासा किया है। प्रोमो के मुताबिक कौन बनेगा करोड़पति शो में एक करोड़ रुपए जीतने वाली कंटेस्टेंट ‘नाजिया नसीम’ बनीं है। हालांकि एक करोड़ रुपए की रकम जीतने के बाद नाजिया नसीम शो में 7 करोड़ की फाइनल राशि जीतने के लिए आगे बढ़ती हैं या उनका सफर बीच में ही रुक जाएगा, इसे लेकर अभी सस्पेंस बना हुआ है।

Read More News: सात साल की बच्ची से बलात्कार के आरोप में छात्र गिरफ्तार, फुसलाकर ले गया था अपने घर

सोनी टीवी ने ट्विटर हैंडल से प्रोमो जारी किया है। बता दें कि KBC की पहली करोड़पति कंटेस्टेंट का छत्तीसगढ़ से गहरा नाता है। मूल रूप से झारखंड में रांची जिले के डोरंडा पारसटोली निवासी नाजिया शादी के बाद अपने पति शकील के साथ भिलाई में रही। इसके बाद नाजिया नसीम दिल्ली चली गई। फिलहाल नाजिया अभी गुरुग्राम स्थित इंडियन मल्टीनेशनल मोटरसाइकिल कंपनी रॉयल एनफील्ड में कम्युनिकेशन मैनेजर के पद पर नियुक्त हैं। उनके पति भी शकील भी दिल्ली में एक एडवर्टाइजमेंट एजेंसी चलाते हैं।

Read More News: BJP का 3 दिवसीय अखिल भारतीय मंडल प्रशिक्षण शिविर शुरू, पूर्व सीएम ने किया शुभारंभ

नाजिया नसीम के पिता मोहम्मद नसीमुद्दीन स्टील ऑथोरिटी ऑफ इंडिया रिटायर्ड है। बेटी की इस कामयाबी से वे बेहद ही खुश है। सफलता पर नाजिया को लगातार रिश्तेदारों-दोस्तों बधाई संदेश मिल रहे हैं। नाजिया की शुरुआती पढ़ाई-लिखाई रांची में ही हुई और इसके बाद दिल्ली के आईआईएमसी से उन्होंने मास कम्युनिकेशन का कोर्स किया। नाजिया को हिंदी और उर्दू में शायरी का भी शौक है।

Read More News: आज नगर निगम की सामान्य सभा में 30 प्रस्तावों पर होगी चर्चा, 1 घंटा का होगा प्रश्नकाल, बीजेपी कर सकती है हंगामा