Neha Bhasin Sexy Video: मशहूर सिंगर ने एक बार फिर दिखाया अपना बोल्ड अवतार, वीडियो देख आपका भी खुला रह जाएगा मुंह... | Neha Bhasin sexy video

Neha Bhasin Sexy Video: मशहूर सिंगर ने एक बार फिर दिखाया अपना बोल्ड अवतार, वीडियो देख आपका भी खुला रह जाएगा मुंह…

Neha Bhasin sexy video: बॉलीवुड सिंगर नेहा भसीन अपने लुक्स और बोल्ड अदाओं को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 19, 2023 / 10:04 PM IST, Published Date : December 19, 2023/10:04 pm IST

Neha Bhasin sexy video: सिंगर व बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट रह चुकी नेहा भसीन बाखूबी जानती हैं कि उन्हें अपने फैंस का दिल कैसे जीतना है। आए दिन वे अपने बोल्ड वे ग्लैमरस अवतार से सोशल मीडिया का पारा हाई करती रहती हैं। बॉलीवुड सिंगर नेहा भसीन अपने लुक्स और बोल्ड अदाओं को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। नेहा ने अभी हाल ही में एक और वीडियो शेयर कर सोशल मीडिया में हड़कंप मचा दिया है।

Read more: बुध और चंद्रमा के युति से बदलेगा इन राशि वालों का भाग्य, भगवान गणेश की कृपा से हर काम में मिलेगी सफलता… 

Neha Bhasin sexy video: इस वीडियो में नेहा ने अपने काफी हॉट और सेक्सी लुक से अपने फैंस को घायल कर दिया है। इस वीडियो में नेहा बिकिनी पहनकर अपने रूम में जाती दिख रही हैं। पीले रंग के बिकिनी में नेहा ने सबके होश उड़ा दिए हैं। नेहा का यह वीडियो देख आपका भी मुंह खुला रह जाएगा। आपको बता दें कि नेहा भसीन को साल 2007 में ‘कुछ खास है’ गाने से बॉलीवुड में पहचान मिली थी। इसके अलावा उन्होंने फिल्म ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’ का ‘धुनकी’, ‘सुल्तान’ का ‘जग घूमया’ जैसे कई हिट गाने गाए हैं। इसके अलावा नेहा ‘बिग बॉस ओटीटी’ और ‘बिग बॉस 15’ का हिस्सा भी रह चुकी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neha Bhasin (NB) (@nehabhasin4u)

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp