Neha Malik New Sexy Video

Neha Malik New Sexy Video: डीपनेक ड्रेस में भोजपुरी की हसीना ने गिराई हुस्न की बिजलियां, अदाएं देख दिल हार बैठे फैंस

Neha Malik New Sexy Video: डीपनेक ड्रेस में भोजपुरी की हसीना ने गिराई हुस्न की बिजलियां, अदाएं देख दिल हार बैठे फैंस

Edited By :   Modified Date:  November 15, 2023 / 03:52 PM IST, Published Date : November 15, 2023/3:49 pm IST

Neha Malik New Sexy Video: नेहा मलिक भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस है। भोजपुरी इंडस्ट्री में नेहा का बहुत नाम है। उनकी फिल्मों और गानों को तो फैंस पसंद करते ही हैं, साथ ही उनकी अदाओं पर भी फैंस फिदा नजर आते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ लेटेस्ट बेडरूम वीडियो शेयर की हैं, जो अब चर्चा में हैं।

Read more: Neha Malik traditional look: डीप-नेक लहंगा-चोली में एक्ट्रेस ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा 

लेटेस्ट वीडियो में नेहा बेहद ही ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं और कैमरे में एक से एक पोज देती दिख रही हैं। उन्होंने जैसे ही ये वीडियो पोस्ट की, वो कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर छा गईं। इस वीडियो में नेहा मलिक आइवरी कलर की लहंगा-चोली पहन अपने हुस्न का जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं। नेहा की चोली का डीप-नेक डिजाइन उनके देसी लुक में हॉटनेस का तड़का लगा रहा है। लहंगा-चोली में भी नेहा अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करना नहीं भूली हैं। अपने गॉर्जियस लहंगा लुक को नेहा ने हेवी मेकअप एंड सिल्वर जूलरी के साथ कम्पलीट किया है।

Read more: Bigg Boss 17: ‘तेरे साथ रहकर मेरी किस्मत हो गई खराब’, पति विक्की को अंकिता लोखंडे ने मारी लात! 

नेहा ने इन तस्वीरों में बेडरूम में ऐसे से पोज दिए हैं कि देखने वालों के दिल धड़क उठे हैं। नेहा मलिक की पॉपुलैरिटी की बात की जाए तो वह किसी बड़े बॉलीवुड सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं। नेहा मलिक को इंस्टाग्राम पर 41 लाख लोग फॉलो करते हैं।