neha sharma hot new sexy video| सेक्सी वीडियो

रेड मोनोकिनी पहन एक्ट्रेस ने बढ़ाई फैंस की धड़कनें, अपनी हॉटनेस से पिघलाई बर्फ, वीडियो हुआ वायरल

neha sharma hot new sexy video| सेक्सी वीडियो, बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा भले की फिल्में कम करती हैं लेकिन चर्चाओं में हमेशा बनी रहती हैं।

Edited By :   Modified Date:  August 7, 2023 / 01:31 PM IST, Published Date : August 7, 2023/1:31 pm IST

neha sharma hot new sexy video: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा भले की फिल्में कम करती हैं लेकिन चर्चाओं में हमेशा बनी रहती हैं। नेहा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने सोशल मीडिया पर बोल्ड और हॉट वीडियो और फोटो शेयर करती हैं। अपने इसी बोल्ड अंदाज के लिए आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। यह वीडियो जमकर वायरल भी हो रहा है। आप भी इस वीडियो का आनंद लें।

Read more: पत्नी को प्रेमी के साथ देख आग-बबूला हुआ पति, कर डाला बड़ा कांड, नजारा देख पुलिस रह गई सन्न 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neha Sharma 💫 (@nehasharmaofficial)

neha sharma hot new sexy video: बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह रेड मोनोकिनी में बर्फ के पानी में डुबकी लगाती नजर आ रही हैं। वीडियो में नेहा शर्मा को बर्फ के पानी में मुस्कुराते हुए और एंजॉय करते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है और नेहा शर्मा की तारीफ हो रही है। एक यूजर ने लिखा – नेहा जी आपकी बात निराली है। दूसरे ने लिखा – आपने यह कैसे कर लिया, देखकर ही मेरी हालत खराब हो गई। तीसरे ने लिखा – नेहा की हॉटनेस का कोई जवाब नहीं…।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें