New release date of Rajeev Kapoor's last film 'Tulsidas Junior' came out,

राजीव कपूर की आखिरी फिल्म ‘तुलसीदास जूनियर’ की नई रिलीज डेट आई सामने, अब इस दिन नेटफ्लिक्स पर होगी स्ट्रीम

Rajeev Kapoor's last film 'Tulsidas Junior' :  मुंबई। आशुतोष गोवारिकर की AGPPL और भूषण कुमार की टी-सीरीज ने काफी इंतजार के बाद आखिरकार राजीव

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 09:32 PM IST, Published Date : December 3, 2022/9:32 pm IST

Rajeev Kapoor’s last film ‘Tulsidas Junior’ :  मुंबई। आशुतोष गोवारिकर की AGPPL और भूषण कुमार की टी-सीरीज ने काफी इंतजार के बाद आखिरकार राजीव कपूर की आखिरी फिल्म ‘तुलसीदास जूनियर’ की रिलीज डेट घोषित कर दी है। रिलीज डेट की घोषणा करते हुए एक इंटरेस्टिंग वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में रणबीर कपूर यंग वरुण बुद्धदेव के साथ नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़े : प्रफुल्ल पटेल को लगा तगड़ा झटका , सुप्रीम कोर्ट ने AIFF के देखरेख के लिए किया COA का गठन 

23 को रिलीज होगी फिल्म

मेकर्स ने नई रिलीज डेट की घोषणा करते हुए जो वीडियो जारी किया है, इसमें राजीव कपूर के भतीजे रणबीर कपूर और तुलसीदास के लीड एक्टर जूनियर वरुण बुद्धदेव स्नूकर का खेल खेल रहे हैं। यह फिल्म अब 23 मई को रिलीज होगी। रणबीर ने फिल्म की टैगलाइन ‘बच्चा है, फाड़ देगा!’ के साथ वीडियो को खत्म किया है।

यह भी पढ़े : अगर आपके फोन में भी है ये एप्स तो हो जाए सावधान! साइबर क्रिमिनल्स चुरा सकते हैं पर्सनल जानकारियां और Facebook पासवर्ड

23 मई को रिलीज़ होने वाली तुलसीदास जूनियर अभिनेता राजीव कपूर की आखिरी फिल्म है, जो स्नूकर के अंडररेटेड गेम की बैकड्रॉप के अगेंस्ट एक बाप और बेटे के बीच के बॉन्ड पर रोशनी डालती है।

यह भी पढ़े : मंगला एक्सप्रेस ट्रेन का इंजन हुआ अलग, कई मिनट तक बिना बोगियों के दौड़ती रही ट्रेन, मचा हड़कंप

खेल के लिए जुनून से भरी एक युवा लड़के की है कहानी

‘तुलसीदास जूनियर’ आशुतोष गोवारिकर और भूषण कुमार का फर्स्ट कोलैबेरेशन है। हालांकि, इससे पहले दोनों स्वदेस के लिए हाथ मिला चुके हैं, जिसमें टी-सीरीज़ ने म्यूजिक के लिए भागीदारी की थी। ऐसे में स्नूकर के खेल के लिए जुनून से भरी एक युवा लड़के की यह एक प्रेरक कहानी है, जो अपने पिता के साथ भावनात्मक और स्नेही संबंधों को दर्शाती है। उसे देख कह सकते है कि ‘तुलसीदास जूनियर’ सभी दर्शकों के लिए नेटफ्लिक्स पर पेश की जाने वाली एक आइडियल फैमिली फिल्म है।
यह भी पढ़े :

राजीव कपूर ने पिछले साल 9 फरवरी को कहा था दुनिया को अलविदा

हालांकि, यह बात सभी जानते हैं कि राजीव कपूर ने पिछले साल 9 फरवरी को कार्डियक अरेस्ट की वजह से दुनिया को अलविदा कह दिया था। उनके अचानक हुए निधन के एक साल बाद ‘तुलसीदास जूनियर’ के मेकर्स ने कपूर परिवार के लिए एक स्पेशल स्क्रीनिंग होस्ट की थी, जिसमें रणबीर कपूर, नीतू कपूर, रणधीर कपूर, संजय कपूर, महीप कपूर, अदार जैन, अरमान जैन, रीमा जैन और कुणाल शामिल हुए थे। कपूर के साथ मेकर्स आशुतोष और सुनीता गोवारिकर, भूषण कुमार और निर्देशक मृदुल को भी देखा गया था।

यह भी पढ़े : Kedarnath temple: कुत्ते को लेकर केदारनाथ मंदिर पहुंचा ये शख्स, जूते पहनकर नंदी बाबा के साथ की ऐसी हरकत, देखें वीडियो 

ये एक्टर है लीड रोल में

‘तुलसीदास जूनियर’ में राजीव कपूर, वरुण बुद्धदेव और संजय दत्त लीड रोल में हैं। आशुतोष गोवारिकर प्रोडक्शंस की ‘तुलसीदास जूनियर’ को गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ द्वारा प्रेजेंट किया जा रहा है। इस फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, आशुतोष गोवारिकर और सुनीता गोवारिकर ने प्रोड्यूस किया है। जबकि मृदुल द्वारा इसे लिखा और डायरेक्ट किया गया है। फिल्म 23 मई, 2022 को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है।

 
Flowers