Hera Pheri 3 : फिर हंसाने आएगी 'हेरा फेरी' की तिगड़ी,,,

Hera Pheri 3:  फिर हंसाने आएगी ‘हेरा फेरी’ की तिगड़ी, अक्षय नहीं बनना चाहते थे फिल्म का हिस्सा, लेकिन अब…

Hera Pheri 3 to be announced soon : फिर हंसाने आएगी 'हेरा फेरी' की तिगड़ी, अक्षय नहीं बनना चाहते थे फिल्म का हिस्सा, लेकिन अब...

Edited By: , June 25, 2022 / 03:19 PM IST

Hera Pheri 3: मुंबई। परेश रावल, अक्षय कुमार और सुनील शेट्ठी की तिगड़ी एक बार फिर धमाल मचाने आ रही है। फैंस के बहुत इंतजार के बाद आखिरकार फिल्ममेकर फिरोज नाडियावाला ने बताया है कि वह जल्द ही कल्ट कॉमेडी सीरीज ‘हेरा फेरी’ का तीसरा पार्ट लेकर आने वाले है। इसके साथ ही फिरोज ने बताया कि इस फिल्म में ओरिजनल स्टार कास्ट अक्षय कुमार, परेश रावल और सुनील शेट्टी लीड रोल में नजर आएंगे।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

बता दें फिर हेरा फेरी कॉमेडी फ्रैंचाइजी की पहली फिल्म साल 2000 में रिलीज हुई थी। ये फिल्म 1989 में मलयालम में आई ‘रामजी राव स्पीकिंग’ फिल्म की रीमेक थी। 2000 में आई ‘हेरा फेरी’ आज लो लोगों को बहुत पसंद है।

Read More : एक ही दिन में ‘शमशेरा’ ने बटोरे 3.5 मिलियन व्यू, बॉलीवुड के डूबते नांव का बनेगी सहारा?

फिरोज ही प्रोड्यूस करेंगे पार्ट 3

साल 2000 में आई फिल्म का सीक्वल, साल 2006 में रिलीज हुआ था। इसमें अक्षय कुमार, परेश रावल और सुनील शेट्टी मुख्य भूमिका में थे। इसमें उन्होंने राजू, बाबूराव और श्याम के रोल में नजर आए थे। बता दें फिरोज नाडियाडवाला ने ‘हेरा फेरी 2’ को प्रोड्यूस किया था। इस फिल्म के तीसरी पार्ट को भी फिरोज ही प्रोड्यूस करेंगे। एक कंट्रोवर्सी रिपोर्ट्स में फिरोज ने कहा, “आप सभी जल्द ही इस फिल्म को देखेंगे, वह भी उसी पुरानी स्टार कास्ट के साथ- अक्षय जी, परेश जी और सुनील जी। स्टोरी तैयार हो रही है। हम कुछ चीजों पर काम कर रहे हैं। यह फिल्म पुरानी वाली की ही तरह बनाई जाएगी। किरदारों की मासूमियत को उसी तरह दिखाया जाएगा। हम किसी चीज को ग्रांटेड नहीं लेना चाहते। ऐसे में कहानी, कॉन्टेंट, स्क्रीनप्ले, किरदार और मैनरिज्म को लेकर हमें थोड़ा ज्यादा सतर्क रहना होगा।”

Read More : ये महिला 40 की उम्र में 44 बच्चों को दे चुकी है जन्म, घर छोड़कर भाग गया पति, अब…

 

कौन करेगा डायरेक्ट?

हेरा फेरी के पार्ट 3 को बनाने के लिए सबसे जरुरी सवाल है कि इस तीसरी फिल्म को डायरेक्ट कौन करेगा? इसपर फिरोज ने कहा कि, ‘हमने कई लोगों के नाम शॉर्लिस्ट किए हैं। बातचीत जारी है। जल्द ही इसके बारे में अनाउंसमेंट की जाएगी।’ बता दें पहला पार्ट प्रियादर्शन ने डायरेक्ट किया था। जबकि दूसरा पार्ट नीरज वोरा ने किया था। इसके साथ ही इन्होंने ही फिल्म को लिखा भी था। तीसरे पार्ट के लिए ‘ड्रीम गर्ल’ के डायरेक्टर राज शांडिल्या को अप्रोच नहीं किया गया है। तीसरे पार्ट से लोगों को काफी उम्मीदें है, ऐसे में जिम्मेदारी काफी है।

Read More : राष्ट्रपति चुनाव 2022: NDA प्रत्याशी को मिलेगा बसपा का समर्थन, मायावती का बड़ा ऐलान

जल्द आएगी हेरा फेरी 3

सूत्रों के अनुसार ‘हेरा फेरी 3’ साल 2014 में आने वाली थी, लेकिन फिर बाद में इसे पोस्टपोन कर दिया गया था। दरअसल, नीरज वोरा इस फिल्म पर काम कर रहे थे। उस समय उनकी तबीयत काफी खराब थी, जिसकी वजह से फिल्म को पोस्टपोन कर दिया गया था। इसके बाद साल 2017 में नीरज वोरा का निधन हो गया। एक साल से वह कोमा में थे। उस समय अक्षय कुमार इस फिल्म का हिस्सा नहीं बनने वाले थे। जॉन अब्राहम और अभिषेक बच्चन को नए किरदारों में डाला जाना था। सभी चीजें पोस्टपोन हो गई थीं, लेकिन अब कहानी बदल दी गई है। इसमें अक्षय कुमार फिल्म का हिस्सा होंगे।

Read More : Pathaan Movie: खत्म हुआ फैंस का इंतजार, इस दिन आएगा ‘पठान’, 30 साल पुरे होने पर SRK ने दिया तोहफा

 

#HarGharTiranga