Shamshera Trailer 3.5 million views in a single day

एक ही दिन में ‘शमशेरा’ ने बटोरे 3.5 मिलियन व्यू, बॉलीवुड के डूबते नांव का बनेगी सहारा?

Shamshera Trailer 3.5 million views in a single day : एक ही दिन में 'शमशेरा' ने बटोरे 3.5 मिलियन व्यू, बॉलीवुड के डूबते नांव का बनेगी सहारा?

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 11:58 PM IST, Published Date : December 3, 2022/11:58 pm IST

Shamshera Trailer : मुंबई। शुक्रवार को रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा का ट्रेलर रिलीज हुआ है। यशराज बैनर के तले बनने वाली इस फिल्म के ट्रेलर नें महज एक दिन में 3.5 मिलियन व्यू बटोरे लिए हैं। रणबीर कपूर और वाणी कपूर स्टारर इस फिल्म की अनाउन्समेंट 2018 में हो गई थी,लेकिन कोविड के कारण इसकी शूटिंग टल गई थी। हालांकि अब लंबे इंतजार के बाद फिल्म रिलीज होने जा रही है। ट्रेलर में रणबीर कपूर और वाणी कपूर दिखाई दे रहे हैं। बात करें कहानी की तो यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म होने वाली है। फिल्म में रणबीर कपूर का किरदार एक लुटेरे का है, जो नगरो में जा कर चोरी करता है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

 

कैसी होगी पूरी कहानी?

बता दें फिल्म में रणबीर कपूर लुटेरे का किरदार अदा कर रहें है। जो आज़ादी को अपना मूल अधिकार मानता है। वो कहता है कि, गुलामी किसी की अच्छी नही और आज़ादी कोई आसानी से देता नहीं। नगरो में जा कर अमीरो को लूटना और अंग्रेजो का विरोध करना शमशेरा का रोज का पेशा है। शमशेरा का एक कबीला है, जो दूर जंगल में मौजूद होता है, अपना लूटा हुआ सारा खजाना शमशेरा वही रखता है। वाणी कपूर शमशेरा कि प्रेमिका के किरदार में हैं। जो हर बार शमशेरा को चोरी का रिस्क लेने से रोकती है। इस फिल्म की कहानी में रणबीर यानी शमशेरा का मूल विरोध अंग्रेजो की क्रूरता से है ।

संजय दत्त कि एंट्री

फिल्म संजय दत्त का किरदार बड़ा शानदार और रोचक है। वो एक अंग्रेजी पुलिस के किरदार में नज़र आने वाले है। संजय बड़ी क्रूरता से अंग्रेजी नियम का पालन कराते नज़र आते है। फिल्म में संजय का नाम शुद्ध सिंह है। जिसे अपने खानदानी होने पर नाज़ है। अंत में शमशेरा की टक्कर शुद्ध सिंह से होती है, जो कि फिल्म का सस्पेंस है।

कितना बजट और कब होगी रिलीज?

रणबीर कपूर और वाणी कपूर की ये फिल्म 150 करोड़ के बजट में बनाई गई है। बता दें फिल्म 22 जुलाई को सिनेमा घरों में दस्तक देगी। एक्सपर्ट्स की माने तो लगातार बॉलीवुड कि खराब और कॉपी पेस्ट वाले रवइऐ में यह फिल्म एक मील का पत्थर साबित हो सकती है। यानी ये फिल्म बॉलीवुड के डूबते नांव को किनारे में लाने की अच्छी कोशिश होगी।

 
Flowers