The heart of Pakistan's top actress came on King Khan's beloved

किंग खान के लाडले पर आया पाकिस्तान की टॉप एक्ट्रेस का दिल, सोशल मीडिया पर किया इज़हार-ए-मोहब्बत

किंग खान के लाडले पर आया पाकिस्तान की टॉप एक्ट्रेस का दिल, सोशल मीडिया पर किया इज़हार-ए-मोहब्बत Pakistan's top actress

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 06:10 PM IST, Published Date : December 3, 2022/6:10 pm IST

 Pakistan’s Top Actress: मुंबई। सजल अली पाकिस्तान की लोकप्रिय एक्ट्रेस हैं। वह पाकिस्तानी फिल्मों और शोज में काम करती हैं। हाल ही में सजल ने इंस्टाग्राम पर शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान की एक तस्वीर शेयर की। आर्यन सजल ने बुधवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर सफेद टी-शर्ट में आर्यन की एक पुरानी तस्वीर शेयर की, फोटो में वह खुलकर पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। थ्रोबैक फोटो को शेयर करते हुए सजल ने स्टार किड के लिए अपने प्यार का इजहार किया।

Read more: मोनोकिनी पहन इस हॉटेस्ट एक्ट्रेस ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, सोशल मीडिया पर मची सनसनी, तस्वीरें देख फैंस के छूटे पसीने 

 Pakistan’s Top Actress: उन्होंने आर्यन के फोटो पर दिल की इमोजी शेयर की और इसके साथ उन्होंने शाहरुख खान और अनुष्का के हिट गाने हवाएं को भी फोटो के साथ जोड़ा. सजल ने 2017 में मॉम से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वह फिल्म में श्रीदेवी की बेटी आर्या के रोल में नजर आई थीं। 2020 में एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड और को एक्टर अहद रज़ा मीर से अबू धाबी में शादी की थी।

Read more: CCF के इस कारनामे पर हाईकोर्ट ने अफसरों को जारी किया नोटिस, वनरक्षक के याचिका पर हुआ बड़ा खुलासा… 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sajal Ali (@sajalaly)

 Pakistan’s Top Actress: सजल जल्द ही अपकमिंग बॉलीवुड फिल्म व्हाट्स लव गॉट टू डू विद इट में दिखेंगी। शेखर कपूर द्वारा निर्देशित इस फिल्म का प्रीमियर 2022 टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हुआ था। फिल्म फेस्टिवल से तस्वीरों का एक सेट शेयर करते हुए सजल ने एक पोस्ट में लिखा, “टीआईएफएफ में मेरी शुरुआत, एक सपना था। यह @khanjemima &@shekharkapur के बिना संभव नहीं होता, मैं प्यार, प्रशंसा से अभिभूत हूं। ”

और भी है बड़ी खबरें…