Nia sharma look

बदन पर सिर्फ तौलिया लपेट ऐसी हरकत कर रही थी टीवी की ये हसीना, कैमरे में कैद हुई तस्वीर

Nia sharma look : निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर टॉवेल लपेटकर 2 फोटोज शेयर कर दी हैं।निया शर्मा ने कैप्शन में लिखा है कि नेचुरली मेरे बाल सीधे हैं इसलिए मैं ज्यादातर समय कर्ल के साथ जाना चुनती हूं।

Edited By :   Modified Date:  December 27, 2022 / 11:12 PM IST, Published Date : December 27, 2022/11:12 pm IST

नई दिल्ली। Nia sharma look : टीवी की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार निया शर्मा हर बार कुछ ऐसा पहनकर कैमरे के सामने आती हैं कि फैंस बेकाबू हो जाते हैं। एक्ट्रेस को कई बार उनके रिवीलिंग कपड़ों की वजह से ट्रोल भी किया जाता है। इस बार निया शर्मा ने कैमरे के सामने ऐसे कपड़े पहनकर आ गईं कि फैंस उन्हें एक नजर बस देखते ही रह गए।

बिना बैन लगाए सेक्स डॉल को जब्त कर रहे थे अधिकारी, बताते थे ऐसा कारण, अब कोर्ट ने दिया ये आदेश

टॉवेल लपेटकर 2 फोटोज किए शेयर

Nia sharma look : इन फोटोज को निया ने जैसे ही शेयर किया तो ये लोगों का ध्यान खींचने लगीं। निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर टॉवेल लपेटकर 2 फोटोज शेयर कर दी हैं।निया शर्मा ने कैप्शन में लिखा है कि नेचुरली मेरे बाल सीधे हैं इसलिए मैं ज्यादातर समय कर्ल के साथ जाना चुनती हूं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

गुड़ियों से खेलने की उम्र में हर महीने करोड़ों कमा रही ये लड़की..! जानें आखिर क्या है इस कमाई का राज

फैंस को पसंद आया लुक

Nia sharma look :निया का ये लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है। निया शर्मा अपनी बोल्डनेस से आए दिन इंटरनेट का पारा सातवें आसमान पर पहुंचाती नजर आती हैं। शेयर होते ही इन तस्वीरों पर 57,573 से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं, तो वहीं लोग इनपर खूब कमेंट कर निया के हुस्न की तारीफ भी कर रहे हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें