Nick Jonas makes this demand from Priyanka at midnight

आधी रात को निक जोनस प्रियंका से करते है ये डिमांड, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान…

आधी रात को निक जोनस प्रियंका से करते है ये डिमांड, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान : Nick Jonas makes this demand from Priyanka at midnight

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:42 AM IST, Published Date : December 4, 2022/4:42 am IST

मुंबई । बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भले ही आजकल हिंदी फिल्मों में दिखाई नहीं देती। लेकिन अभिनेत्री के फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। इस बात को बिल्कुल भी नकारा नहीं जा सकता कि जब से प्रियंका ने निक जोनस से शादी कि तब से अभिनेत्र ने हिंदी फिल्मों से दूरी बना ली और आजकल वे ज्यादातर हॉलीवुड और अमेरिकी टीवी शोज में बिजी रहती हैं।आज हम आपको प्रियंका और उनके पति निक से जुड़ी कुछ ऐसी बाते बताने जा रहे हैं। जो सोशल मीडिया में जमकर वायरल होता है।

यह भी पढ़ेंः  मोबाइल, लैपटॉप और Smart TVs पर बंपर छूट, जल्दी उठाए ऑफर्स का फायदा, बचे हैं सिर्फ 2 दिन

प्रियंका के पति आधी रात को उनसे कुछ ऐसी डिमांड करते हैं। जिसके कारण उन्हें आधी रात को उठना पड़ता हैं। दरअसल प्रियंका के पति निक जोनस 13 साल की उम्र से डायबिटीज की समस्या से जूझ रहे हैं। देसी गर्ल प्रियंका ने खुद यह बात एक इंटरव्यू में बताई थी। प्रियंका के मुताबिक उनके पति निक जोनस हमेशा से ही अपनी जिंदगी खुलकर जीना पसंद करते हैं इसलिए एक्ट्रेस को उनकी ज्यादा केयर करनी पड़ती है। निक आधी रात को डॉयबिटीज की स्पेशल गोली खाते हैं। शादी के बाद प्रियंका आधी रात को उठकर निक जोनस को गोली खिलाती है।

और भी है बड़ी खबरें…