Nikki Tamboli new sexy video in black bra

निक्की तंबोली ने कैमरे के सामने की ये हरकत, ब्लैक ब्रा पहनकर बना डाला बोल्ड Video

Nikki Tamboli new sexy video : निक्की ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में निक्की बेबाक अंदाज में अपना सबसे ज्यादा बोल्ड

Edited By :   Modified Date:  February 15, 2023 / 10:51 PM IST, Published Date : February 15, 2023/10:51 pm IST

मुंबई : Nikki Tamboli new sexy video : ‘बिग बॉस 14’ में अपने खेल से फैंस के दिलों की जीतने वाली निक्की तंबोली दिन पर दिन और भी ज्यादा बोल्ड होती जा रही हैं। निक्की ने अब सोशल मीडिया पर ब्रा के साथ जींस पहनकर ऐसा वीडियो शेयर किया है कि वो फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा रहा है। इस वीडियो में निक्की ब्लैक कलर की ब्रा के साथ जींस पहनकर कभी बालकनी में खड़ी होकर अपनी कातिलाना अदाएं दिखा रही हैं तो कभी अपने बालों को संवारती हुई दिखाई दीं। निक्की का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखकर फैंस लगातार फायर वाले आइकन शेयर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : अंजलि अरोड़ा ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, छोटी से ड्रेस पहनकर बेडरूम में की ये हरकत, वायरल हुआ वीडियो 

ब्लैक ब्रा में निक्की ने फ्लॉन्ट किया फिगर

Nikki Tamboli new sexy video : निक्की ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में निक्की बेबाक अंदाज में अपना सबसे ज्यादा बोल्ड लुक दिखाती नजर आईं। एक्ट्रेस कभी कैमरे के सामने ब्लैक ब्रा के साथ डेनिम जींस पहने दिखीं तो कभी कैमरे के सामने अपने हॉट लुक से फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ाते दिखीं।

यह भी पढ़ें : भूलकर भी घर में न रखें ये दो चीजें, बर्बाद हो सकता है पूरा परिवार, मुश्किलों में गुजरता है जीवन 

एक्ट्रेस ने दिए किलर पोज

Nikki Tamboli new sexy video : इस वीडियो में निक्की अपने किलर लुक के साथ फैंस के दिलों से अपनी अदाओं के साथ भी खेलती नजर आईं। निक्की कभी कैमरे के सामने अपने हॉट लुक से फैंस को दीवाना बनाने की कोशिश करती दिखीं। कभी अपने हुस्न का ऐसा जलवा दिखाया कि फैंस उन्हें देखकर आहें भरते रह गए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

यह भी पढ़ें : मोनालिसा ने बिकनी में ढाया कहर, सेक्सी तस्वीरे देख फैंस की फटी रह गईं आंखें 

निक्की ने खुद शेयर किया वीडियो

Nikki Tamboli new sexy video : निक्की ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर खुद शेयर किया है। वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा- ‘विंटर में हमेशा इस तरह से सन किस्ड मोमेंट के लिए क्रेजी रहती हूं।’ आपको बता दें, निक्की तंबोली सोशल मीडिया पर लगातार इस तरह से बोल्ड और रिवीलिंग वीडियो शेयर करती रहती हैं। इन वीडियोज पर उनके फैंस भर-भरके कमेंट्स भी करते हैं। वहीं निक्की भी फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें