Nirahua-Amrapali Sexy Video Viral

Nirahua-Amrapali Sexy Video Viral : निरहुआ और आम्रपाली ने किया जमकर रोमांस, कहा-‘दुनिया जाए भाड़ में’, वीडियो हो रहा वायरल

Nirahua-Amrapali Sexy Video Viral: हालही में दोनों का एक भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसमें गजब से रोमांटिक सीन्स हैं।

Edited By :   Modified Date:  September 9, 2023 / 11:33 PM IST, Published Date : September 9, 2023/11:33 pm IST

Nirahua-Amrapali Sexy Video Viral : नई दिल्ली। भोजपुरी सिनेमा आज भारत के कई राज्यों में अपनी फिल्मों और गानों के बल पर छाया हुआ है। कई फिल्में दर्शकों को काफी पसंद भी आती हैं। शादियों में भोजपुरी गानों की अलग ही धूम देखने को मिलती है। बता दें​ कि भोजपुरी के दो बड़े सुपरस्टार आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ हैं। दोनों को साथ में देखना फैंस पसंद करते हैं। फिल्मों और म्यूजिक वीडियोज में उनकी जोड़ी हमेशा कमाल कर देती है। आम्रपाली और निरहुआ की केमेस्ट्री की बात ही अलग है।

read more : G20 Summit 2023 : इंडोनेशिया राष्ट्रपति के बेटे को रोक न पाई ताजमहल की खूबसूरती, पत्नी संग किया ताज का दीदार 

Nirahua-Amrapali Sexy Video Viral : निरहुआ और आम्रपाली ने मिलकर कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया है। उनकी हर एक फिल्म हिट है। इतना ही नहीं दोनों के गाने दर्शकों को थिरकने पर मजबूर कर देते हैं। आम्रपाली एक हॉट और जानी मानी भोजपुरी एक्ट्रेस हैं तो वहीं निरहुआ सिंगर, एक्टर, फिल्म निर्माता के साथ बीजेपी सांसद भी हैं। दोनों के कई गाने और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते हैं। हालही में दोनों का एक भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

 

मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री के रूप में किसे देखना चाहेंगे आप ? इस लिंक पर क्लिक करके दें अपना जवाब

छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री के रूप में किसे देखना चाहेंगे आप ? इस लिंक पर क्लिक करके दें अपना जवाब

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें