Now this beautiful Bollywood heroine will do a condom test, know what

अब कंडोम टेस्ट करेगी बॉलीवुड की ये खूबसूरत हीरोइन,जानें क्या है पूरा मामला

Now this beautiful Bollywood heroine will do a condom test, know what is the whole matter

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 11:17 PM IST, Published Date : December 3, 2022/11:17 pm IST

Bollywood heroine will do a condom test,:मुंबई :बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने बहुत ही काम वक़्त में लोगों के दिलों में अपनी एक अलग बनाई है। उनकी एक्टिंग और सादगी के हर कोई दीवाने है। आपको बता दें कि रकुल प्रीत सिंह सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती है। उनके सोशल मीडिया में लाखों फॉलोवर्स है। वही अब बॉलीवुड गलियारों से खबरें आ रही है कि जल्द ही एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म छतरीवाली में काम करती नज़र आएगी।

यह भी पढ़े: स्विट्जरलैंड ने फुटबॉल महिला यूरो 2025 की बोली प्रक्रिया की औपचारिक शुरुआत की

फिल्म छतरीवाली में नजर आएंगी रकुल प्रीत

Bollywood heroine will do a condom test,: बता दें कि इस फिल्म में अभिनेत्री एक अलग किरदार निभाने वाली है। जिसको लेकर रकुल काफी खुश है। फिल्म छतरीवाली में रकुल का किरदार काफी अलग होगा क्योकि इस फिल्म में एक्ट्रेस कंडोम टेस्टर की भूमिका निभाएंगी। अपने अनोखे किरदार को लेकर रकुल बहुत एक्साइटेड है। बात दें कि इस फिल्म को तेजस देओस्कर डायरेक्ट करने वाले है।

यह भी पढ़े; ‘मूनलाइटिंग’ की चर्चा में आईबीएम इंडिया भी हुई शामिल, इसे अनैतिक बताया

फिल्म को लेकर एक्ट्रेस ने कही ये बात

Bollywood heroine will do a condom test,: वही इस फिल्म को लेकर रकुल ने कहा कि इन वर्जित विषयों पर कोई बात नहीं करना चाहता है, खासकर अगर कोई महिला करे। रकुल कहती हैं कि यह मुद्दा आज के दौर में बहुत प्रासंगिक है। इस पर बात करना बहुत जरूरी है। इतने अहम मुद्दे को हम किसी कार्पेट के नीचे दबाकर नहीं रख सकते हैं। कंडोम शब्द बोलना ही वर्जित माना जाता है। जैसे कोरोना काल में हम मास्क पहन रहे हैं, वैसे ही अपनी सेक्सुअल सेहत का ध्यान रखने के लिए कंडोम का इस्तेमाल जरूरी है। बता दें इस फिल्म के लिए पहले कई सरे एक्ट्रेस को एप्रोच किया गया था लेकिन इस रोले के लिए रकुल प्रीत को फाइनल किया गया। फिल्म छतरीवाली एक पारिवारिक फिल्म है।

 
Flowers