Nupur Shikhare Nude Photoshoot: आमिर खान की बेटी आइरा खान के मंगेतर नूपुर शिखरे का न्यूड फोटोशूट वायरल, रणवीर सिंह से हो रही तुलना |

Nupur Shikhare Nude Photoshoot: आमिर खान की बेटी आइरा खान के मंगेतर नूपुर शिखरे का न्यूड फोटोशूट वायरल, रणवीर सिंह से हो रही तुलना

आइरा को उनके ब्वॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे ने सबसे सामने घुटनों पर बैठकर प्रपोज किया था, और उसके बाद किस करके प्यार का इजहार किया था। आइरा ने भी नूपुर शिखरे को हां कहा था और दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 11:03 AM IST, Published Date : December 4, 2022/11:03 am IST

Nupur Shikhare Nude Photoshoot: मुंबई। अभी हाल ही में भी आमिर खान की बेटी आइरा खान ने अपने मंगेतर नूपुर शिखरे से इंगेजमेंट की है वहीं आज एक्टर आमिर खान की बेटी आइरा खान के होने वाले पति नूपुर शिखरे विवादों में आए हैं। आइरा को उनके ब्वॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे ने सबसे सामने घुटनों पर बैठकर प्रपोज किया था, और उसके बाद किस करके प्यार का इजहार किया था। आइरा ने भी नूपुर शिखरे को हां कहा था और दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

आमिर और आइरा का वीडियो वायरल होने के बाद से ही नूपुर शिखरे के बारे में लोग जानना चाह रहे हैं और इस बीच उनका एक न्यूड फोटोशूट चर्चा में आ गया है। नूपुर शिखरे के न्यूड फोटोशूट के वायरल होने के बाद रणवीर सिंह से उनकी तुलना हो रही है।

read more:  Raipur Crime News: भूत-प्रेत का डर दिखाकर महिला से 75 लाख की ठगी

नूपुर शिखरे का न्यूड फोटोशूट वायरल

बता दें कि नूपुर शिखरे का ये न्यूड फोटोशूट लेटेस्ट नहीं बल्कि तीन साल पुराना है। साल 2019 में नूपुर शिखरे ने उनके इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में नूपुर शिखरे न्यूड नजर आ रहे हैं और रनिंग पोजिशन में दिख रहे हैं।


नूपुर शिखरे के दो तस्वीरों में से एक मोनोक्रोम है, जबकि एक कलरफुल। तस्वीरों को शेयर करते हुए नूपुर शिखरे ने दौड़ने पर एक लंबा कैप्शन भी लिखा था। नूपुर शिखरे का ये पुराना पोस्ट अब वायरल हो रहा है और सोशल मीडिया यूजर्स प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

read more:  फ्रिज से निकला अजगर सांप, फटी रह गई घर वालों की आंखे, इलाके में मचा हड़कंप

रणवीर से तुलना करने लगे लोग

नूपुर शिखरे के इस फोटोशूट की रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट से भी तुलना हो रही है। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि 2019 में ही नूपुर शिखरे ने रणवीर को मात दे दी थी। वहीं कुछ ने सवाल पूछा है कि क्या रणवीर सिंह की तरह ही नूपुर शिखरे के इस फोटोशूट से भी लोगों की भावनाएं आहत होंगी और अब वो भी कानूनी पचड़े में पड़ेंगे। वहीं कई सोशल मीडिया यूजर्स नूपुर शिखरे के इन फोटोज की तारीफ भी कर रहे हैं।

गौरतलब है कि नूपुर शिखरे बीते लंबे वक्त से आइरा खान के साथ रिलेशनशिप में थे। नुपुर सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर हैं। याद दिला दें कि आमिर खान भी नूपुर और आइरा के रिलेशनशिप के बारे में जानते हैं और कई बार साथ में तीनों वक्त बिता चुके हैं।