Nushrratt Bharuccha sexy video

एक्ट्रेस ने अपने लुक से सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, वीडियो देख बढ़ी फैंस के दिलों की धड़कनें

Nushrratt Bharuccha sexy video नुसरत भरुचा एक भारतीय एक्ट्रेस हैं जो हिंदी सिनेमा में काम करती हैं। सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है।

Edited By :   Modified Date:  July 3, 2023 / 03:21 PM IST, Published Date : July 3, 2023/3:18 pm IST

Nushrratt Bharuccha sexy video : नुसरत भरुचा एक भारतीय एक्ट्रेस हैं जो हिंदी सिनेमा में काम करती हैं। वह प्यार का पंचनामा, प्यार का पंचनामा 2, सोनू के टीटू की स्वीटी, ड्रीम गर्ल, छोरी, अजीब दास्तां और जनहित में जारी जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। अभी हाल ही में नुसरत भरुचा का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में एक्ट्रेस भरुचा का स्टाइल, ब्यूटी एंड एक्टिंग, परफेक्ट अंदाज हमेशा छाया रहता है। कजरारी आंखों का जादू, उस पर ऐसी दिलकश अदाएं फैंस का दिल जीत रही हैं। अब भी नुसरत भरूचा का डेनिम लुक सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है।

Read more: कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, PM मोदी के काम से प्रभावित होकर 40 युवा BJP में हुए शामिल 

Nushrratt Bharuccha sexy video : नुसरत भरूचा बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने काफी संघर्ष करके अपने लिए बड़ा मुकाम हासिल किया। नुसरत भरूचा का जन्मदिन 17 मई को होता है। उन्होंने कई फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से दर्शकों के दिलों को जीता है। नुसरत भरूचा का जन्म 17 साल 1985 में मुंबई में ही हुआ था। उनके पिता एक बिजनेसमैन हैं। जन्मदिन के मौके पर आज हम आपको नुसरत भरूचा के करियर से जुड़ी कुछ खास बातें बताने जा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Harshita Wangnoo (@samidha.wangnoo)

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें