नुसरत जहां बोलीं- आपको कैसे पता मेरी शादी नहीं हुई? यश दासगुप्ता को बताया परिवार |

नुसरत जहां बोलीं- आपको कैसे पता मेरी शादी नहीं हुई? यश दासगुप्ता को बताया परिवार

एक्ट्रेस और TMC सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने कुछ समय पहले ही यह इशारा किया था कि वे और यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta) पहले से ही शादीशुदा हो सकते हैं। इस कपल ने अगस्त 2021 में अपने बेटे, यिशान का इस दुनिया में स्वागत किया था

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:34 AM IST, Published Date : December 4, 2022/1:34 am IST

Nusrat Jahan Husband

मुंबई। एक्ट्रेस और TMC सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने कुछ समय पहले ही यह इशारा किया था कि वे और यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta) पहले से ही शादीशुदा हो सकते हैं। इस कपल ने अगस्त 2021 में अपने बेटे, यिशान का इस दुनिया में स्वागत किया था। हालांकि, दोनों ही लंबे समय तक अपने रिश्ते के बारे में चुप्पी साधे हुए थे, बाद में एक्ट्रेस ने खुद पुष्टि की कि यश (Nusrat Jahan Husband) ही असल में बच्चे के पिता हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर ही दोनों एक-दूसरे के साथ अपनी तस्वीरें भी शेयर करते हैं।

यश दासगुप्ता संग अपने रिश्ते पर लंबे समय तक चुप्पी साधे रखने के बाद अब नुसरत ने अब इस बारे में खुलासा किया है कि उन्होंने शुरू में अपने बच्चे के पिता के नाम का खुलासा क्यों नहीं किया, इस पर नुसरत कहती हैं- “भारत में कुछ कानूनों के अनुसार मुझे कुछ सवालों के जवाब देने या नहीं देने का अधिकार है”

read more: भारत का दक्षिण अफ्रीका दौरा: केएल राहुल की कप्तानी पर सवाल, कुछ कैरियर ढलान पर
जब से नुसरत जहां और यश दासगुप्ता ने कुबूल किया है कि इशान इन्हीं का बच्चा है, तभी से दोनों खुलकर अपने रिश्ते पर बात करते देखे गए हैं। जबकि, इससे पहले तक दोनों ने अपने रिश्ते पर चुप्पी साध रखी थी। यश हाल ही में नुसरत के टॉक शो में भी नजर आए थे, जहां दोनों ने एक-दूसरे से जुड़ी कई बातें शेयर की थी।

Nusrat Jahan Husband

वहीं विकिपीडिया में यश दासगुप्ता को नुसरत जहां का ‘पार्टनर’ बताया गया है, जिस पर नुसरत कहती हैं- ‘नहीं, मैं क्यों? मतलब हम परिवार हैं’ वहीं अपने मेरिटल स्टेटस पर बात करने से इनकार करते हुए वह कहती हैं- ‘चलिए हम शादी के हिस्से पर नहीं जाते हैं, लेकिन, फिर भी आप कैसे कह सकते हैं कि मैं शादीशुदा नहीं हूं’

read more:इक्रा को सागरमाला एवं जलमार्ग परियोजनाओं के लिए बजटीय समर्थन बढ़ने की उम्मीद
बता दें, नवंबर में ही कोलकाता की एक स्थानीय अदालत ने नुसरत जहां और निखिल जैन की शादी को अमान्य बताया था, कोर्ट के अनुसार दोनों की शादी कानूनी रूप से वैध नहीं थी। जैन ने कोलकाता में अलीपुर कोर्ट के समक्ष एक मुकदमा दायर किया था, जिसमें उनके ओर से गुजारिश की गई थी कि उनकी और नुसरत जहां की शादी पर फैसला लिया जाए और यह घोषणा की जाए कि दोनों के बीच शादी का संबंध नहीं है। नुसरत जहां ने निखिल जैन से तुर्की में ब्याह रचाया था।