वायरल हो रहा नुसरत जहां का बेडरूम Video, 'कोजी' बर्थडे देख उड़े फैंस के होश |

वायरल हो रहा नुसरत जहां का बेडरूम Video, ‘कोजी’ बर्थडे देख उड़े फैंस के होश

Nusrat Jahan's bedroom video going viral: बंगाली ब्यूटी नुसरत जहां इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके खूबसूरती का हर कोई दीवाना है। नुसरत जहां समय-समय पर अपनी नई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

Edited By :   Modified Date:  January 8, 2023 / 03:30 PM IST, Published Date : January 8, 2023/3:29 pm IST

Bold Actress Nussrat Jahan Birthday

बोल्ड और ब्यूटीफुल एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) का आज यानी 8 जनवरी को बर्थडे है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है कि सभी के होश उड़ गए हैं, नुसरत जहां ने अपने बर्थडे पर बिस्तर में ही मनाते नजर आ रही हैं।

Nussrat Jahan Bed Video: बंगाली ब्यूटी नुसरत जहां इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके खूबसूरती का हर कोई दीवाना है। नुसरत जहां समय-समय पर अपनी नई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। आज यानी 8 जनवरी को नुसरत जहां का जन्मदिन (Nussrat Jahan Birthday) है और इस मौके पर एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर ऐसी रील शेयर की है जिसने सभी को चौंका दिया है!

Nussrat Jahan ने बर्थडे पर बिस्तर में…

नुसरत जहां के इस वीडियो (Nussrat Jahan Video) में एक्ट्रेस ने आज यानी अपने बर्थडे पर पोस्ट किया है, वीडियो एक्ट्रेस के बेडरूम की है जिसमें वो अपने बिस्तर में लेटी हुई हैं, नुसरत ने बिस्तर में लेटकर इस वीडियो को शूट करवाया है जिसमें उनके सामने कोई केक लेकर आता है जिसके ऊपर एक मोमबत्ती भी है। नुसरत बिस्तर से उठती हैं, कैन्डल को ब्लो करती हैं और फिर वापस चादर के अंदर घुस जाती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nussrat Jahan (@nusratchirps)

बंगाली ब्यूटी ने मनाया ‘कोजी’ बर्थडे!

इस वीडियो को शेयर करके नुसरत ने साथ में कैप्शन में लिखा है- ‘माइ डे, माइ वे!’ नुसरत अपना जन्मदिन ‘कोजी’ तरीके से मनाना चाहती हैं और इसलिए वो कंबल के अंदर घुसकर, इस अंदाज में अपना खास दिन सेलिब्रेट कर रही हैं। नुसरत के वीडियो को कई सारे लाइक्स मिल चुके हैं और सभी लोग उन्हें बर्थडे पर विश भी कर रहे हैं।

read more: इस प्रदेश में IAS अधिकारियों के थोकबंद हुए तबादले, मिली नवीन पदस्थापना, यहां देखें पूरी सूची

read more: नए साल पर इन लोगों के लिए खास ऑफर, ये 3 सरकारी बैंक FD पर दे रहे जबरदस्त ब्याज

 

 
Flowers