nysa devgan arrived with friends at kanika kapoors reception party in London

Nysa devgan new look: न्यासा देवगन का बोल्ड अंदाज देख पार्टी की बढ़ी रौनक, देखते ही रह गए लोग

nysa devgan new look : कनिका कपूर की शादी की रिसेप्शन पार्टी में कई सेलेब्स देखे गए। इस दौरान कई एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस दिख रहे थे।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 11:36 PM IST, Published Date : December 3, 2022/11:36 pm IST

nysa devgan new look : नई दिल्ली । कनिका कपूर की शादी की रिसेप्शन पार्टी में कई सेलेब्स देखे गए। इस दौरान कई एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस दिख रहे थे। जो भी इन एक्ट्रेस को देखा देखते ही रह गया। इस पार्टी में अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन भी अपने दोस्तों वेदांत महाजन और ओरहान के साथ पहुंची।

यह भी पढ़ें : लंबे समय से बीमार था पति, घर चलाने में हो रही थी परेशानी, फिर पत्नी ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम 

एक तस्वीर में ओरहान और गुरु रंधावा हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में न्यासा, वेदांत और कनिका हैं। ओरहान ने तस्वीरों को कैप्शन के साथ शेयर किया है, जिसमें लिखा है, “मैं आपके साथ अपना समय बर्बाद करने के लिए एक या दो बार घूमूंगा.” जैसे ही उन्होंने तस्वीरें डालीं, उनके दोस्तों ने पोस्ट पर कमेंट करना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें :  अगर आपके पास भी आ रहे हैं RBI से Personal Email, तो हो जाइए अलर्ट, नहीं तो… 

nysa devgan new look :  लंदन के विक्टोरिया एंड अल्बर्ट म्यूज़ियम में आयोजित इस पार्टी में न्यासा ने एक परफेक्ट बॉडी हगिंग पिंक ड्रेस पहनी थी, जिसे उन्होंने हॉट पिंक ब्लॉक हील्स के साथ पेयर किया था। वह बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस दिख रही थीं। न्यासा के दोस्त ओरहान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रिसेप्शन की कई तस्वीरें शेयर की हैं। जान्हवी कपूर ने लिखा, “समय बर्बाद करना इतना अच्छा कभी नहीं देखा, जबकि बनिता संधू ने फोटो शेयर करने के लिए ओरहान को धन्यवाद कहा।