कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की सगाई की खबरों पर सामने आया पैरेंट्स का रिएक्शन, भाई ने कही ये बात | Parents' reaction on Katrina Kaif and Vicky Kaushal's engagement? brother said this

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की सगाई की खबरों पर सामने आया पैरेंट्स का रिएक्शन, भाई ने कही ये बात

बॉलीवुड में पिछले कुछ समय से यह चर्चा चल रही है कि विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) रिलेशनशिप में हैं,

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 07:53 AM IST, Published Date : December 4, 2022/7:53 am IST

मुंबई। vicky kaushal katrina kaif engaged : बॉलीवुड में पिछले कुछ समय से यह चर्चा चल रही है कि विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) रिलेशनशिप में हैं, पिछले दिनों खबरें आई थीं कि दोनों ने सगाई कर ली है, हालाकि अभी तक दोनों ने अपने रिलेशनशिप के बारे में कुछ नहीं कहा है। एक्टर के परिवार ने भी इन खबरों को खारिज कर दिया था, अब विक्की कौशल के भाई सनी कौशल (Sunny Kaushal) ने भी इन खबरों पर प्रतिक्रिया दी है।

read more:  BJP राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने ओवैसी को बताया ‘वायरस’, कहा- मोदी राज में ऐसे लोगों के लिए वैक्सीन तैयार

vicky kaushal katrina kaif engaged : सनी ने कहा कि मुझे याद है कि विक्की सुबह जिम गए थे, तभी उनकी और कैटरीना की सगाई की खबरें आने लगीं, जब वह घर लौटा, तो पैरेंट्स ने उससे मजाक में पूछा, तेरी सगाई हो गई, मिठाई तो खिला दे, इस पर विक्की ने कहा, जितनी असली सगाई हुई है उतनी ही असली मिठाई भी होगी।

read more: 12 सितंबर : मिहिर सेन ने डारडेनेल्स जलडमरूमध्य को सबसे पहले पार कर रचा इतिहास
सनी ने कहा कि हम नहीं जानते कि यह सब कहां से आया, लेकिन हम सब उसकी वजह से बहुत हंस रहे थे। विक्की और कैटरीना की सगाई की खबरों को पहले ही एक्टर का परिवार गलत बता चुका है, हालांकि, लंबे समय से दोनों के रिलेशनशिप में होने की खबरे हैं।