Parineeti Chopra शादी से पहले राघव चढ्ढा के साथ इस ड्रेस में आयी नजर, सामने आया कपल का ये VIDEO |

Parineeti Chopra शादी से पहले राघव चढ्ढा के साथ इस ड्रेस में आयी नजर, सामने आया कपल का ये VIDEO

Parineeti Chopra and Raghav Raghav Chadha video: महाकाल मंदिर के पुजारी के अनुसार, परिणीति बाबा महाकाल की अनन्या भक्त हैं, 26 दिसंबर 2022 को भी वो बाबा महाकाल की भस्म आरती में शामिल हुई थीं, इसके बाद वो अब राघव चड्ढा के साथ बाबा महाकाल का आशीर्वाद लेने आई हैं।

Edited By :   Modified Date:  August 27, 2023 / 06:26 PM IST, Published Date : August 27, 2023/6:20 pm IST

Parineeti Chopra and Raghav Chadha video: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने 13 मई को सगाई करने के बाद से ही ये कपल मंदिरों और गुरुद्वारे में पूजा अर्चना करने और मत्था टेकने पहुंच रहे हैं। अब दोनों की हाल ही में कई पिक्चर्स और वीडियोज सामने आए हैं, जिनमें ये कपल बाबा महाकाल के मंदिर में दर्शन करता नजर आ रहा है।

खबरे हैं कि ये कपल 25 सितंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहा है, इससे पहले दोनों भगवान का आशीर्वाद लेने महाकाल की शरण में पहुंचे है। हालांकि मंदिर के नियमों के चलते ये कपल गर्भगृह में तो नहीं जा पाया, लेकिन नंदी हाल से दोनों ने भगवान महाकाल की पूजा अर्चना कर माथा टेका और उनका आशीर्वाद लिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Raghav Chadha (@raghavchadhaspeaks)

महाकाल मंदिर के पुजारी के अनुसार, परिणीति बाबा महाकाल की अनन्या भक्त हैं, 26 दिसंबर 2022 को भी वो बाबा महाकाल की भस्म आरती में शामिल हुई थीं, इसके बाद वो अब राघव चड्ढा के साथ बाबा महाकाल का आशीर्वाद लेने आई हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Raghav Chadha (@raghavchadhaspeaks)

पारंपरिक वेशभूषा में दिखी परिणीति

परिणीति इस दौरान साड़ी पहने नजर आईं तो राघव चढ्डा भी धोती पहनकर दर्शन के लिए पहुंचे, इस दौरान उन्होंने लाल शॉल भी लपेटा हुआ था। बता दें महाकाल मंदिर के नियमों के अनुसार नंदी गृह तक जाने वाले दर्शनार्थियों को पारंपरिक वेशभूषा पहनना अनिवार्य होता है, परि-राघव ने भी इस नियम का पालन किया।साथ ही दोनों ने नियम से बाबा की पूजा-अर्चना की और आशिर्वाद लिया।

read more:  Harda News : मरीज की मौत को लेकर अस्पताल में हंगामा, परिजनों ने डॉक्टर्स पर लगाए ये गंभीर आरोप

read more:  Sarkari Naukri: असिस्टेंट प्रोफेसर समेत इन पदों पर निकली भर्ती, सातवें वेतन आयोग के अनुसार मिलेगी सैलरी