"Pathan" made huge money at the box office in 3 days

” पठान” ने 3 दिनों में बॉक्सऑफिस पर की ताबड़तोड़ कमाई, तोड़े कई फिल्मों के रिकॉर्ड, 300 करोड़ के पार हुआ कलेक्शन

"Pathan" earned huge box office in 3 days, broke records of many films : खुद ही शाहरुख तोड़ सकते है अपनी फिल्मों का रिकॉर्ड

Edited By :   Modified Date:  January 28, 2023 / 12:30 PM IST, Published Date : January 28, 2023/12:30 pm IST

“Pathan” made huge money at the box office in 3 days: मुंबई :4 साल के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने के बाद भी बॉलीवुड एक्टर शाहरुख़ खान का जलवा बरकार है। शाहरुख़ खाने ने फिल्म पठान से दोबारा कमबैक किया है। आते ही इस फिल्म ने अभी तक कोई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए है। बता दें कि महज तीन दिनों में इस फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर 300 करोड़ से ज्यादा का बिज़नेस किया है। इस फिल्म की सफलता को देख इस बात से नाकारा नहीं जा सकता कि शाहरुख़ सही मायने में बॉलीवुड के किंग खान है। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस फिल्म ने देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी जमकर कमाई की है।

यह भी पढ़े : Jaya Kishori kept the condition : बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री से शादी पर जया किशोरी ने कह दी दिल की बात! ब्याह के लिए रख दी ये शर्तें… जानें

वर्ल्डवाइड तीन दिनों में 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा हुआ पार

फिल्म में किंग खान का नया अवतार फैंस को खूब पसंद आ रहा है। तो वही इस फिल्म में दीपिका और जॉन की एक्टिंग को भी खूब पसंद किया जा रहा है। विवादों में गिरे होने के बाद भी इस फिल्म ने पहले दिन 57 करोड़, दूसरे दिन 70.50 करोड़ तो वहीं तीसरे दिन फिल्म ने 36 करोड़ की कमाई की है, जिसे मिलाकर कुल 163.50 करोड़ नेट की पूरे भारत में पठान कमाई की है। तो वहीं वर्ल्डवाइड कमाई की बात करें तो दो दिनों में फिल्म ने 280 से 290 करोड़ तक का आंकड़ा पर लिया है। इसके साथ ही तीसरे दिन, पठान दुनिया भर में 300 करोड़ रुपये का बिज़नेस किया है जो कि अपने आप में एक बड़ा रिकॉर्ड है।

यह भी पढ़े : सुआरेज ने दागा गोल, अल्मेरिया का अजेय अभियान जारी

पठान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

25 जनवरी को नॉन हॉलिडे के दिन रिलीज होने के बाद से ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. तीसरे दिन, पठान दुनिया भर में 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने में सफल रही. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी और लिखा, “पठान ने 3 दिनों में WW बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये की कमाई को पार कर लिया.” लेकिन अब देखना होगा की वीक डे के बाद वीकेंड पर फिल्म कितना कमाल दिखा पाती है। हालांकि लोगों का मानना है कि फिल्म वीकेंड पर 400 करोड़ का आंकड़ा आसानी से पार कर जाएगी।

यह भी पढ़े : भारत जोड़ो यात्रा : खरगे ने शाह से पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था के लिए हस्तक्षेप का आग्रह किया

खुद ही शाहरुख तोड़ सकते है अपनी फिल्मों का रिकॉर्ड

“Pathan” made huge money at the box office in 3 days: फिल्म की कमाई के मामले में ऐसा लग रहा है कि यह शाहरुख की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म होगी। शाहरुख की पहले की फिल्मों पर नजर डालें तो ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ 395 करोड़ रुपये की जबरदस्त कमाई की। ‘दिलवाले’ ने दुनिया भर में 372 करोड़ रुपये की कमाई की। फराह खान की कॉमेडी ड्रामा ‘हैप्पी न्यू ईयर’ बॉक्स ऑफिस पर 342 करोड़ रुपये की सराहनीय कमाई की थी। रईस ने 272 करोड़ रुपये की कमाई की थी। शाहरुख खान की इन टॉप फिल्मों में दो का रिकॉर्ड तो वो पहले ही तोड़ चुके हैं। अब देखना होगा कि क्या ये बाकी फिल्मों के रिकॉर्ड भी तोड़ पाएगी। फिलहाल दर्शकों को इसके लिए थोड़ा इंतजार करना होगा।

 
Flowers