Namrata Malla Pawan Singh Romance Video Viral

नम्रता मल्ला के साथ रोमांस करते हुए दिखाई दिए पवन सिंह, दोनों ने खुलेआम किया ये काम, वीडियो हो रहा वायरल…

Namrata Malla Pawan Singh Romance Video Viral: भोजपुरी हॉट एक्ट्रेस नम्रता मल्ला का फिगर देख लाखों लोगों के पसीने छूट जाते है।

Edited By :   Modified Date:  August 5, 2023 / 04:13 PM IST, Published Date : August 5, 2023/4:13 pm IST

Namrata Malla Pawan Singh Romance Video Viral : नई दिल्ली। भोजपुरी हॉट एक्ट्रेस नम्रता मल्ला का खूबसूरती में कोई जवाब नहीं है। यह तो मानना पड़ेगा कि आज के समय भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री भी हॉटनेस के मामले में कितनी आगे है तथा इसी के चलते ही यह सभी एक्टर्स पूरी दुनिया भर में सुर्खियां बटोर रही है। भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला अपने बोल्ड डांस से लोगों को दीवाना बना देती हैं। नम्रता मल्ला का फिगर देख लाखों लोगों के पसीने छूट जाते है।

read more : Tikamgarh News : बुंदेलखंड की जतारा विधानसभा पहुंचे CM शिवराज, लाडली महिलाओं को करेंगे संबोधित 

Namrata Malla Pawan Singh Romance Video Viral : हाल ही में नम्रता मल्ला ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह भोजपुरी गाने पर कमरिया हिला रही है और साथ ही अपनी अदाएं दिखा रही है। जिसमें वह एकदम सेक्सी लग रही है। इतना ही नहीं साथ में भोजपुरी के सुपरस्टार एक्टर और सिंगर पवन सिंह भी उनके साथ डांस करते हुए दिखाई दे रहे है।

read more : मंगोलिया के पूर्व राष्ट्रपति ने उपराष्ट्रपति धनखड़ से की मुलाकात, इन मुद्दों पर हुई चर्चा 

Namrata Malla Pawan Singh Romance Video Viral

इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि नम्रता मल्ला सिर्फ हुस्न की बिजली गिराने में ही नहीं बल्कि अपने ठुमको से भी लोगों को घायल करना बखूबी जानती हैं। यही कारण है कि नम्रता मल्ला का सोशल मीडिया पर सिक्का चलता है। नम्रता मल्ला अपनी बोल्ड और ग्लैमर तस्वीरों के लिए जानी जाती हैं।  हसीना की तस्वीरें देखने के लिए लोग बेसब्री से  इंतजार करते हैं।  एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

 

Saregama Hum Bhojpuri (@saregamahumbhojpuri) द्वारा साझा की गई पोस्ट

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें