सीमा हैदर का नया डांस वीडियो देख हैरत में पड़े लोग, यूजर बोले- कहीं प्रेग्नेंट तो नहीं |

सीमा हैदर का नया डांस वीडियो देख हैरत में पड़े लोग, यूजर बोले- कहीं प्रेग्नेंट तो नहीं

दरअसल, सीमा हैदर ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह हरी रंग की साड़ी पहन कर सिर पर घूंघट ओढ़े देसी अंदाज में डांस कर रही हैं।

Edited By :   Modified Date:  March 7, 2024 / 02:40 PM IST, Published Date : March 7, 2024/2:40 pm IST

Seema Haider sexy video : नई दिल्ली : कुछ दिनों पहले पाकिस्तान से भारत आई महिला सीमा हैदर एक बार फिर चर्चा में हैं। सचिन मीना से शादी रचाने वाली पाकिस्तान की सीमा हैदर अब सीमा मीना बन गई हैं। सोशल मीडिया पर सीमा के वीडियोज छाए रहते हैं और जमकर वायरल होते हैं। अब एक नए वीडियो में सीमा को देख लोग काफी हैरत में पड़ गए हैं।

आपको बता दें कि इस वीडिया में सीमा का शरीर काफी बदला नजर आ रहा है। वहीं लोगों के मन में एक सवाल आ रहा है कि कहीं सीमा प्रेग्नेंट तो नहीं हैं। दरअसल, सीमा हैदर ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह हरी रंग की साड़ी पहन कर सिर पर घूंघट ओढ़े देसी अंदाज में डांस कर रही हैं। सीमा को छम्मा-छम्मा गाने पर कमाल का डांस कर रही हैं।

read more:  ‘आपका दिल जीतने की सही दिशा में जा रहा हूं मैं, जम्मू-कश्मीर से 370 हटने के पहली बार पहुंचे पीएम मोदी 

Seema Haider sexy video: सीमा अपने गले में बड़ा सा मंगलसूत्र डाले हैं और देसी महिलाओं के अंदाज में अपने फैंस को काफी आकर्षित कर रही हैं। हालांकि उनके ताजा लुक को देख कई लोगों के मन में एक सवाल उठ रहा है। जिसमें एक यूजर्स ने पूछा कि सीमा प्रेग्नेंट हैं क्या? एक यूजर ने लिखा, कहीं सीमा प्रेग्नेंट तो नहीं। दूसरे ने लिखा, सीमा प्रेग्नेंट हो गई है। तीसरे यूजर ने लिखा, बेबी बंप दिख रहा है। एक अन्य ने लिखा, सीमा जी प्रेग्नेंट हो क्या, तो वहीं एक अन्य ने लिखा, यार इसे वापस भेजो पाकिस्तान, बस यही सब पाकिस्तान में कर नहीं पाती थी।

read more:  हाईकोर्ट के न्यायाधीश पद से इस्तीफा देने के बाद भाजपा में शामिल हुए अभिजीत गंगोपाध्याय

Seema Haider sexy video dance

 

View this post on Instagram

 

A post shared by sathi meenu (@seemasachi_n1020)