'Ponniyin Selvan' part one trailer release, In theatres on 30th Sep all over

‘पोन्नियिन सेल्वन’ पार्ट वन का धांसू ट्रेलर रिलीज, जानें क्यों बनेगी इंडियन सिनेमा की सबसे बेस्ट फिल्में…

‘पोन्नियिन सेल्वन’ पार्ट वन का धांसू ट्रेलर रिलीज, जानें क्यों बनेगी इंडियन सिनेमा की सबसे बेस्ट फिल्में : 'Ponniyin Selvan' part one trailer release, In theatres on 30th Sep in Tamil, Hindi, Telugu, Malayalam and Kannada!

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 05:54 AM IST, Published Date : December 4, 2022/5:54 am IST

मुंबई ।  ‘Ponniyin Selvan’ part one trailer release, देर रात मेकर्स ने ‘पोन्नियन सेल्वन’ पार्ट वन का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। ट्रेलर की लंबाई 3 मिनट से भी ज्यादा है। तमिल सुपरस्टार्स से भरी ये फिल्म साल की सबसे चर्चित फिल्म मे से एक है। जितनी बड़ी इसकी स्टारकास्ट है। उसे कहीं बड़ी इस फिल्म की कहानी और स्टोरीलाइन है। निर्देशक मणिरत्नम ने अपने जीवन का सबसे बड़ा दांव ‘पोन्नियन सेल्वन’ पर खेला है।‘पोन्नियन सेल्वन’ का बजट 500 करोड़ के आस पास बताया जा रहा है। ट्रेलर में चियान विक्रम, जयम रवि, कार्थी शिवकुमार, ऐश्वर्या और तृषा जैसे बड़े स्टार्स दिखाई दे रहे। फिल्म के बजट का एक चौथाई से ज्यादा हिस्सा फिल्म के स्टार्स की फीस में चली गई होगी।

Read more :  IND vs SL T20: भारत को मिली लगातार दूसरी शिकस्त, रोहित शर्मा बोले – लेने होगी जिम्मेदारी

बाहुबली लेवल पर इस फिल्म को बनाया गया है। फिल्म का सेट काफी भव्य दिखाया दे रहा है। सभी स्टार के कास्टयूम काफी स्टाइलिश और पौराणिक लग रहे है। ट्रेलर देखकर हम ये अंदाजा लगा सकते है कि ‘पोन्नियन सेल्वन’ पार्ट वन बाहुबली जैसी दिखती तो जरुर है लेकिन दोनों फिल्मों में जमीन आसमान का अंतर होने वाला है। राजामौली मास मसाला और लार्जन देन लाइफ वाले कैरेक्टर अपनी फिल्मों में कैरी करते है। जबकि मणि रत्नम के फिल्म के हीरो लार्जन देन लाइफ छवि वाले तो है लेकिन वे कभी भी ओवर द टॉप करते नहीं दिखेंगे। एक्टिंग डिपार्टमेंट में ये फिल्म बाहुबली से दो कदम आगे है। फिल्म का प्रेजेंटेशन और एग्जीक्यूशन ही इसे रियल ‘पोन्नियन सेल्वन’ बनाएगा।

Read more :  आज भूलकर भी न करें ये काम, नहीं तो रूठ जाएंगे गणपति बप्‍पा… 

‘पोन्नियन सेल्वन’ को बनाने के लिए मणि को दशकों तक वेट करना पड़ा। स्टारकास्ट तो फाइनल हुआ लेकिन कभी शूटिंग शुरु नहीं हुई। ऐसे में ‘पोन्नियन सेल्वन’ पार्ट वन का अच्छा निकलना फैंस के साथ साथ डायरेक्टर मणि रत्नम के लिए बेहद जरुरी है। बाकि ट्रेलर में वो सबकुछ है जो एक पीरियड ड्रामा फिल्म में होनी चाहिए।