Pooja Hegde stuns in red hot outfit

एक्ट्रेस ने रेड हॉट आउटफिट पहन गिराई बिजली, खूबसूरती देखकर फैंस ने थामे दिल

Pooja Hegde stuns in red hot outfit सोशल मीडिया पर पूजा हेगड़े की ये तस्वीरें आग की तरह वायरल हो रही हैं। लगातार सुर्खियों में बनी हुई है।

Edited By :   Modified Date:  April 18, 2023 / 06:36 PM IST, Published Date : April 18, 2023/6:36 pm IST

Pooja Hegde stuns in red hot outfit: पूजा हेगड़े इन दिनों अपनी आगामी फिल्म किसी का भाई किसी की जान को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म में वे सलमान खान के अपोजिट दिखाई देंगी। हाल ही में फिल्म प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस का सिजलिंग वीडियो सामने आया है, जिसमें वे बिजली गिरा रही हैं। पूजा ने रेड कलर का हॉट आउटफिट पहना है। न्यूड मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने हेयर लूज छोड़े हैं और कैमरा के सामने पोज दे रही हैं।

Read more: दूध से बनी चीजें नहीं खाते हैं तो आजमाएं कैल्शियम के लिए ये 5 फूड्स, कमजोरी को झट से करेगा दूर 

आपको बता दें फरहाद सामजी द्वारा डायरेक्टेड किसी का भाई किसी की जान ईद के मौके पर 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बी टाउन एक्ट्रेस पूजा हेगड़े की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। इन फोटो में पूजा हेगड़े रेड कलर की ड्रेस में बला की खूबसूरत लग रही हैंं।

Read more: आभा पॉल के Hot Videos ने एक बार फिर मचाया तहलका, थमीं सबकी की निगाहें 

Pooja Hegde stuns in red hot outfit: इन फोटो में पूजा हेगड़े रेड कलर की स्टाइलिस ड्रेस में अपने हुस्न का जलवा बिखेरती हुईं दिखाई दे रही हैं। सोफे पर बैठीं पूजा हेगड़े इन फोटो में एक से बढ़कर एक पोज देती हुईं नजर आ रही हैं। पूजा हेगड़े की ये लेटेस्ट तस्वीरें इतनी ज्यादा खूबसूरत हैं, जिन पर से आप अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे। सोशल मीडिया पर पूजा हेगड़े की ये तस्वीरें आग की तरह वायरल हो रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें