Poonam Pandey JInda Hai

Poonam Pandey Latest News : पूनम पांडे की मौत की खबर महज एक पब्लिसिटी स्टंट!… एक्ट्रेस के करीबी ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Poonam Pandey Is alive : पूनम के करीबी ने इस दावे का खंडन किया है, जिसमें कहा गया है कि पूनम जीवित हैं और यह घोषणा महज एक पब्लिसिटी स्टंट है।

Edited By :   Modified Date:  February 2, 2024 / 08:37 PM IST, Published Date : February 2, 2024/8:36 pm IST

मुंबई : Poonam Pandey Is alive : आज की सुबह फिल्म जगत के लिए एक बड़ी खबर लेकर आई। इस खबर के मुताबिक़ फिल्म स्टार पूनम पांडे का अचानक निधन हो गया। इस खबर के सामने आने के बाद से ही उनके फैंस सदमे है। पूनम पांडे की मौत की खबर उनके सोशल मिडिया हैंडल पर दी गई थी। पूनम के सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट में बताया गया कि, सर्वाइकल कैंसर के कारण उनकी मृत्यु हो गई है। इसमें कहा गया, “आज की सुबह हमारे लिए कठिन है। सर्वाइकल कैंसर के कारण हमारी प्यारी पूनम की मृत्यु की खबर शेयर करते हुए हमें गहरा दुख हो रहा है। वह जिससे भी मिलीं, उन सबने प्यार और दयालुता का अनुभव किया है। शोक की इस अवधि के दौरान, हम प्राइवेसी का अनुरोध करें क्योंकि हम शेयर की गई यादों को संजोकर रखना चाहते हैं।”

यह भी पढ़ें : जिंदा है पूनम पांडे? करीबी ने बताया अभी छुट्टी मना रही है एक्ट्रेस 

जिंदा है पूनम ?

Poonam Pandey Is alive : इस खबर के सामने आने के बाद पूनम के करीबी एक विश्वसनीय सूत्र ने इस दावे का खंडन किया है, जिसमें कहा गया है कि पूनम जीवित हैं और यह घोषणा महज एक पब्लिसिटी स्टंट है। पूनम पांडे की मृत्यु की खबर वायरल होने के बाद, हमने पूनम के करीबी सूत्र से संपर्क किया और पता चला कि वह जीवित हैं। हालांकि, वह फिलहाल मुंबई में नहीं हैं और छुट्टियां मना रही हैं लेकिन वह कहां है, इस बारे में किसी को पता नहीं है।

यह भी पढ़ें : Poonam Pandey is alive: जिंदा है पूनम पांडे! डेथ स्टेटमेंट जारी करने वाले शख्स का नंबर निकला फेक

पूनम के फैंस ने दिए चौकाने वाले रिएक्शन

Poonam Pandey Is alive : पूनम पांडे के फैंस ने अविश्वास और भ्रम व्यक्त करते हुए सवाल किया कि क्या पोस्ट में उल्लिखित पूनम वही व्यक्ति हैं या कोई और है। पोस्ट पर कमेंट्स में चिंता के भाव शामिल हैं जैसे “खो गई? आशा है कि यह कोई नकली या मजाक करने वाली पोस्ट नहीं है।”

इसके अलावा अकाउंट हैक होने की भी अटकलें लगाई जा रही हैं। एक अन्य कमेन्ट संदेह और सहानुभूति का मिश्रण व्यक्त करती है, जिसमें कहा गया है, “मुझे उम्मीद है कि यह कोई मार्केटिंग गिमिक नहीं है क्योंकि यह सही नहीं है, लेकिन अगर यह सच है, तो रेस्ट इन पीस।”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp