Poonam Pandey Latest Video

Poonam Pandey Latest News : मौत की फर्जी खबर फैलाने के बाद बुरी तरह ट्रोल हो रही पूनम पांडे, गुस्साए यूजर्स ने सोशल मीडिया पर निकाली भड़ास

Poonam Pandey Fake Death News : सोशल मीडिया में मौत की खबर फैलने के 24 घंटे बाद एक्ट्रेस खुद सबके सामने आई और जानकारी दी है कि वह जिंदा

Edited By :   Modified Date:  February 3, 2024 / 03:34 PM IST, Published Date : February 3, 2024/3:33 pm IST

मुंबई : Poonam Pandey Fake Death News : अभिनेत्री पूनम पांडे के सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट किया गया। इस पोस्ट के सामने आते ही फिल्म जगत में हड़कंप मच गया। इस पोस्ट में पूनम पांडे की टीम की तरफ से दावा किया गया था कि एक्ट्रेस अब इस दुनिया में नहीं रही हैं। इसके साथ ही इस पोस्ट में ये भी बताया गया कि, सर्वाइकल कैंसर की वजह से उनका निधन हो गया है। इस खबर के सामने आते ही पूनम के फैंस उन्हें श्रद्धांजलि देने लगे, लेकिन मौत की खबर आने के बाद उनकी मौत का रहस्य गहराने लगा और संदेह की स्थिति बन गई।

वहीं, अब सोशल मीडिया में मौत की खबर फैलने के 24 घंटे बाद एक्ट्रेस खुद सबके सामने आई और जानकारी दी है कि वह जिंदा है और उनकी मौत की झूठी खबर एक पब्लिकसिटी स्टंट थी। अब सोशल मीडिया पर लोग भड़क गए हैं और उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : Punjab Governor Banwari Lal Purohit Resigns: राज्यपाल ने राष्ट्रपति को सौंपा इस्तीफा, चिट्ठी लिख बताई ये वजह 

ट्रोल हो रही है पूनम

Poonam Pandey Fake Death News : शुक्रवार की शाम होते होते एक्ट्रेस की मौत के दावे को लेकर कई बड़े सवाल उठने लगे। उनके कई फैंस को लग रहा था कि, सच में उनका निधन हो गया है और कई लोगों का मानना था कि इसमें कुछ तो गोलमाल है। ऐसे में अब पूनम की फर्जी मौत की खबर की पोल खुल गई है, सोशल मीडिया पर लोगों को एक्ट्रेस की ये रणनीति बिल्कुल भी पसंद नहीं आई है। लोग सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं।

यूजर्स ने कही ये बात

एक एक्स यूजर ने ट्वीट कर लिखा है- कृपया जागरूकता के नाम पर इस तरह के गंदे पब्लिकसिटी स्टंट न करें। ऐसा गंदा मजाक मैंने पूरी लाइफ में नहीं देखा शर्म करो। दूसरे यूजर ने लिखा है- वो स्त्री है कुछ भी कर सकती है।

एक अन्य को कहना है- हमें तो पहले ही पता था कि इसमें पूनम की कोई चाल है, शर्म आनी चाहिए इस तरह की हरकत पर। इस तरह से तमाम यूजर्स पूनम पांडे को जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं।

यह भी पढ़ें : Poonam Pandey Latest Video: पता चल गया कि आखिर कहां है पूनम पांडे, मस्ती के मूड में आई नजर, सामने आया वीडियो

पूनम ने इस वजह से किया फर्जी मौत का दावा

Poonam Pandey Fake Death News : शनिवार को पूनम पांडे ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर कर बताया है कि वो जिंदा है। उन्होंने सर्वाइकल कैंसर के खिलाफ जागरूकता फैलाने के लिए ये तरीका अपनाया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp